मुंबई। बॉलीवुड प्रेमियों ने कल सलमान ख़ान और कटरीना कैफ स्टारर फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर रिलीज़ को बहुत धूम-धाम से मनाया। सुबह रिलीज़ हुए इस ट्रेलर ने पूरे दिन तहलका मचाए रखा। अली अब्बास ज़फर द्वारा डायरेक्ट हुई यह फ़िल्म इस साल की सबसे बड़ी और चर्चित फ़िल्मों में से एक है। सलमान और कटरीना का एक बार फिर स्क्रीन शेयर करना उनके फैन्स के लिए एंटरटेनमेंट का बोनाज़ा है। 

वैसे, आम जनता से लेकर इंडस्ट्री के बहुत से सितारों को 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर धमाकेदार लगा। जहां देखो वहां बस सलमान, कटरीना और 'टाइगर जिंदा है' के ही चर्चे हैं। यह तो आप जानते ही होंगे कि यह फ़िल्म साल 2012 की फ़िल्म 'एक था टाइगर' की सिक्वल है जिसे अली अब्बास ज़फर ने नहीं बल्कि, सलमान के चहीते दोस्त और डायरेक्टर कबीर ख़ान ने बनायी थी। कबीर यह फिल्म डायरेक्ट नहीं कर रहे, इसपर बहुत ख़बरें बनीं थीं। यह भी कहा गया था कि कबीर और सलमान की दोस्ती में दरार आ गई है। लेकिन, वक़्त चलते ये ख़बरें हवा हो गयीं और सलमान और कबीर को बहुत बार साथ में भी देखा गया। और अब क्यूंकि, 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है तो, क्या आप जानते हैं कि इसके ट्रेलर को देखकर कबी का क्या रिएक्शन है?

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ ने टाइगर ज़िंदा है के लिए सीखे ऐसे ऐसे पैंतरे

आपको बता दें कि कबीर ने 'टाइगर ज़िन्दा है' की तारीफ़ों के लम्बे पुल बांधें। ट्वीटर के ज़रिये उन्होंने अपना रिएक्शन लोगों के सामने रखा औए लिखा कि टाइगर वापस आ गया है और उसकी दहाड़ इतनी ज़ोर से पहले कभी नहीं थी। 

कबीर के अलावा बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने 'टाइगर जिंदा है' की तारीफें की। करण जौहर ने तो ट्रेलर को देखते ही भविष्यवाणी कर दी कि यह फ़िल्म 'ब्लाकबस्टर' है।

सलमान के साथ फ़िल्म 'किक' में नज़र आयीं जैकलिन फ़र्नान्डिस ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए ये लिखा- 

सलमान के साथ फ़िल्म 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू शुरू करने वाली सोनाक्षी के पास तो ट्रेलर की तारीफों के शब्द ही नहीं थे। देखिये उन्होंने क्या लिखा- 

वरुण धवन ने भी फ़िल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट को ट्वीटर पर ज़ाहिर किया और अपने मेंटर करण जौहर की तरह फ़िल्म को अभी से 'ब्लाकबस्टर' मान लिया है।

आपको बता दें कि इस साल की सबसे बड़ी और धमाकेदार फ़िल्म में से एक 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस