मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने वाले वर्सटाइल एक्टर आयुष्मान खुर्राना अपने फैंस के लिए एक अनोखी कहानी 'DreamGirl' लेकर आ रहे हैं। फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का मजे़दार ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़ सी आ गई है।

इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे Vijay Raaz का एक डायलॉग 'दोनों अलग अलग होते हैं क्या..' सोशल मीडिया के हर मीमर द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है। ज़रा नज़र डालिए इन फनी मीम्स पर-

वीडियो शेयरिंग एप्प टिकटॉक पर अक्सर लड़कों को लड़कियों के कपड़े पहने डांस करते देखा गया है। ऐसे में  फिल्म के इस डायलॉग पर बनें मीम से बहुत सारे लोग रिलेट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Sacred Games 2: जब गालियां नहीं बोल पा रहे थे Pankaj Tripathi, देखें- ऑडिशन का ये शानदार वीडियो

अक्सर दोस्तों द्वारा पार्टी मांगने पर कुछ लोग जमकर बहाना बनाते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ड्रीमगर्ल फिल्म का ये डायलॉग आपके काफी काम आ सकता है।

एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म गरम मसाला में अपनी गर्लफ्रेंड से झूठ बोलते हुए अपने पूजा चाचा का जिक्र किया था जो शायद आज सबके सामने आ चुकें हैं।

फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होने सोशल मीडिया के फैमस नाम 'एंजल प्रिया' से प्रेरणा ली है। ये फिल्म ऐसे इंसान की कहानी है जो अपनी नकली पहचान बताकर और आवाज बदल कर लोगों को ठगने की कोशिश करता है। इस फिल्म में आयुष्मान खुर्राना लड़की की मीठी आवाज़ निकाल कर लड़को को परेशान करते हैं और उन्हे बेवकूफ भी बनाते हैं।

'ड्रीमगर्ल' फिल्म के ट्रेलर को कम समय में ही काफी अच्छे व्यू मिल चुके हैं । इस फिल्म में आयुष्मान खुर्राना के साथ नुसरत भरुचा, अनु कपूर और विजय राज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई बालाजी मोशन पिक्चर की इस फिल्म को 16 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप