Move to Jagran APP

Sacred Games 2: जब गालियां नहीं बोल पा रहे थे Pankaj Tripathi, देखें- ऑडिशन का ये शानदार वीडियो

Sacred Games 2 नेटफ्लिक्स ने पंकज त्रिपाठी का एक ऑडिशन वीडियो शेयर किया है जिसमें त्रिपाठी गुरुजी के डायलॉग बोल रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 18 Aug 2019 01:20 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 01:21 PM (IST)
Sacred Games 2: जब गालियां नहीं बोल पा रहे थे Pankaj Tripathi, देखें- ऑडिशन का ये शानदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाजउद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बार सैफ और नवाज के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे और त्रिपाठी गुरुजी की भूमिका में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पंकज त्रिपाठी के ऑडिशन का फनी वीडियो शेयर किया है और कहा है कि कभी कभी एक किरदार कलाकार को चुनता है।

loksabha election banner

इश वीडियो में दिख रहा है कि पंकज त्रिपाठी ऑडिशन के लिए खड़े हैं और उनके सामने कैमरा है। पहले वो गाएतोंडे के रोल के लिए एक्टिंग करने की कोशिश करते हैं और रिजेक्ट हो जाते हैं। उसके बाद वो बंटी के किरदार के लिए एक्टिंग की कोशिश करते हैं, लेकिन बंटी के किरदार में गालियां अधिक होने की वजह से वो नहीं कर पाते हैं।

उसके बाद पंकज त्रिपाठी को गुरुजी के किरदार के लिए एक्टिंग करने के लिए कहा जाता है और पंकज त्रिपाठी अच्छे से गुरुजी का डायलॉग बोलते हैं। पंकज त्रिपाठी के डायलॉग को सुनकर पूरा क्रू उनके आगे भक्तों की तरह बैठ जाता है। वहीं एक क्रू डिसाइड करता है कि गुरुजी मिल गए हैं। यह एक फनी वीडियो है, जिसे अब नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है।

बता दें कि 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में पंकज एक धार्मिक गुरु के किरदार में नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी ने इस किरदार को लेकर पहले कहा था, 'यह कठिन किरदार था, क्योंकि उस भाव को पर्दे पर लाना आसान नहीं था। मैंने कभी भी आध्यात्मिक गुरु का किरदार नहीं निभाया, न ऐसे गुरु से कभी मिला हूं। मैं किसी ऐसे गुरु को करीबी तौर पर जानता भी नहीं हूं। ऐसे में यह एक नई चीज थी, जो मुझे दुनिया के सामने लानी थी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.