मुंबई। इंटरनेशनल स्टंट और स्पोर्ट्स डायरेक्टर रोबर्ट मिलर उर्फ़ रॉब मिलर हॉलीवुड की 'जॉन मिलर मस्ट डाई' और 'लिसेंस टू वेड' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल सिटकॉम 'वन ट्री हिल' और 'द ऑफिस' उनकी आगमी प्रोजेक्ट्स के साथ ही वह एमएसएम मोशन पिक्चर्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म 'अजहर' के स्पोर्ट्स सीन का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी, क्रिकेटर अजहर के किरदार में नजर आयेंगे।

राम गोपाल वर्मा पर 10 लाख का जुर्माना

बता दें कि रॉब मिलर नेशनल अवार्ड फिल्म 'मेरीकॉम', 'भाग मिल्खा भाग' और 'चक दे इंडिया' के लिए अपना जोहर दिखा चुके हैं। अब वह अज़हर फिल्म के कई महत्वपूर्ण हाईलाइट सीन को और भी एंटरटेनिंग बनायेंगे। सूत्रों की माने तो रॉब और उनकी स्टंट टीम फ़िलहाल लंदन में है, जहां अज़हर की शूटिंग चल रही है।

हाल ही में क्रिकेटर अज़हरुद्दीन को लंदन के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। वह लंदन में देखना चाहते थे कि फिल्म में क्रिकेट के सीन कैसे फिल्माए जा रहे हैं, इसके साथ ही वह इमरान को सपोर्ट करने भी यहां पहुंचे थे। यह देखने लायक होगा कि अज़हर की टेक्नीक और रॉब मिलर का अनुभव बड़े पर्दे पर और भी अच्छा लगेगा।

सलमान ने इतनी सारी बहनों संग ली सेल्फी, देखें राखी की और तस्वीरें

रॉब मिलर कहते है, 'हम फिल्म के बोर्ड पर आने से बेहद उत्साहित है, यह काफी मजेदार है कि हम फिल्म के बेहद नाजुक क्रिकेट के सीन फिल्मा रहे हैं। इमरान फुल ऑन फॉर्म में है, उन्होंने सही मायनों में कड़ी मेहनत कर अपनी क्रिकेटिंग स्किल्स को अच्छा किया है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्चर्स ​की आगामी फिल्म ​'अजहर​'​13 मई 2016 को रिलीज होनी है।

क्या आप जानते हैं ‘राधिका आप्टे’ के बारे में इन बातों को

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप