Move to Jagran APP

सलमान खान और Shah Rukh Khan के पैचअप के तुरंत बाद बादशाह ने साथ खाई थी बिरयानी, अब सुनाया पूरा वाकया

Badshah On Shah Rukh Khan Salman Khan Patch Up सलमान खान और शाह रुख खान की दोस्ती 1990 से है। दोनों ने करण-अर्जुन और कुछ-कुछ होता है में साथ काम किया था। रिपोर्ट के अनुसार 2008 में अभिनेता कटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में दोनों के बीच लड़ाई होने के बाद उनके बीच बातचीत बंद हो गई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच 2013 में समझौता हो गया।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 16 Jul 2023 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2023 10:25 PM (IST)
Badshah On Shah Rukh Khan Salman Khan Patch Up

नई दिल्ली, जेएनएन। Badshah On Shah Rukh Khan Salman Khan Patch Up: सलमान खान और शाह रुख खान के बीच पैचअप होने के बाद गायक बादशाह ने उनसे मुलाकात की थी। अब उन्होंने इस बारे में बात की है। दोनों कलाकारों के बीच मनमुटाव हुआ था, जो कई सालों तक चलता रहा था। इस बारे में बात करते हुए बादशाह ने अब एक इंटरव्यू दिया हैं। वह कहते है कि शाह रुख ने उन्हें ,मिलने के लिए बुलाया था। जबकि, वहां सलमान खान भी थे। इसके बाद दोनों ने उन्हें बिरयानी खिलाई थी।

loksabha election banner

सलमान खान और शाह रुख खान के पैचअप पर बादशाह ने क्या कहा है?

शाह रुख खान और सलमान खान से हुई मुलाकात को याद करते हुए बादशाह ने हाल ही में राज शामानी को एक पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बताया है,

''मैं शाह रुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था। मुझे लगता है कि उनका नया-नया पैचअप हुआ था। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, 'शाह रुख सर आपको बुला रहे हैं।' मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे। वो दोनों आपस में बातें कर रहे थे, मैं वहीं खड़ा उनको देख रहा था। बाद में सभी को खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई। वे एक-दूसरे को अपनी कहानी बता रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था। फिर मुझे जाना पड़ा।"

शाह रुख खान और सलमान खान किसकी फिल्म में साथ नजर आए थे?

शाह रुख खान और सलमान खान हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में साथ नजर आए थे। फिल्म में, सलमान टाइगर की भूमिका में नजर आए। उन्होंने एक कैमियो किया था। उन्होंने वर्षों के बाद शाह रुख के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। वे सलमान खान के साथ आगामी टाइगर 3 में नजर आएंगे। टाइगर 3 में अपने कैमियो की पुष्टि करते हुए शाह रुख खान ने कहा था,

“पिछले दो साल शानदार थे क्योंकि मुझे उनकी एक फिल्म में काम करने का मौका मिला। वह जीरो में नजर आए और मेरे साथ एक गाना किया और अब पठान में भी है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन मैं टाइगर 3 में भी रहने की कोशिश करूंगा।"

शाह रुख खान के कारण बादशाह ने अपना नाम क्यों बदल दिया?

वहीं, बादशाह शाह रुख खान के फैन हैं। बादशाह ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने अपना नाम बदलकर बादशाह क्यों रखा, जो अब उनका स्टेज नाम है। उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। इससे पहले, वह अपने करियर के शुरुआती दौर में कूल इक्वल नाम से जाने जाते थे। उन्होंने 2021 में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में खुलासा किया कि यह शाह रुख ही थे जिनके लिए उन्होंने अपना नाम बदला है। वे कहते है,

“मैं शाह रुख खान सर का बहुत बड़ा फैन था और उसी समय 1999 में उनकी फिल्म ‘बादशाह’ रिलीज हुई थी। तभी से मेरा स्टेज का नाम बादशाह हो गया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.