Move to Jagran APP

लगातार ' फ्लॉप ' हो रहे फरहान अख़्तर खुद को दे रहे हैं ये दिलासा

वैसे ऐसा दर्शन तो फरहान ने अपने पिता से ही पाया होगा , इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन उनके सामने असली चुनौती तो अगले साल जनवरी में ही आने वाली है जब वो अपने प्रोडक्शन की फिल्म ' रईस' रिलीज़ करेंगे।

By ManojEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2016 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2016 05:40 PM (IST)
लगातार ' फ्लॉप ' हो रहे फरहान अख़्तर खुद को दे रहे हैं ये दिलासा

मुंबई। फरहान अख़्तर की फिल्म रॉक ऑन -2 आज रिलीज़ हो गई और जल्द ही पता चल जायेगा कि दर्शकों ने फरहान और उनकी टीम के लिए क्या फैसला किया है , लेकिन उससे पहले फरहान आजकल अपनी फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर फिलॉसॉफिकल हो गए हैं।

loksabha election banner

याद हो कि अभिनेता के तौर अपर फरहान अख़्तर की फिल्म 'वज़ीर' बुरी तरह फ्लॉप रही और को-प्रोड्यूसर के रूप में आई कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बार-बार देखो' का का भी बुरा हाल रहा। एक बातचीत के दौरान फरहान असफलता को लेकर ज्ञान देने के मूड में थे। कहा - "कोई काम सफल नहीं होता तो बुरा तो लगता ही है। दोनों ही फिल्मो के लिए मैं और मेरी मेरी टीम ने कड़ी मेहनत की थी। अगर कोई फिल्म सफल नहीं होती तो इसका मतलब ये तो बिलकुल नहीं है कि किसी ने मेहनत ही नहीं की । लेकिन ये भी एक बिजनेस ही है। हर समय हर फिल्म तो नहीं चलेगी। कभी अच्छे दिन होतें है तो कभी बुरे भी। पर असफल हो गए तो रुकना ठीक नहीं है।"

सलमान को है अपने इस 'चेले' की चिंता , ढूंढा हिट का फार्मूला

वैसे ऐसा दर्शन तो फरहान ने अपने पिता से ही पाया होगा , इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन उनके सामने असली चुनौती तो अगले साल जनवरी में ही आने वाली है जब वो अपने प्रोडक्शन की फिल्म ' रईस' रिलीज़ करेंगे। शाहरुख़ खान स्टारर इस फिल्म का मुकाबला इस बार रितिक रोशन की काबिल से है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.