Move to Jagran APP

सलमान को है अपने इस 'चेले' की चिंता , ढूंढा हिट का फार्मूला

ख़बर है कि पुरी जगन्नाथ पिछले महीने ही रिलीज़ हुई उनकी कल्याण राम स्टारर फिल्म ' आइएसएम' का हिंदी रीमेक सलमान खान के साथ बनाना चाहते हैं। देखना है इस फिल्म का चेहरा सलमान होंगे या सूरज पंचोली।

By ManojEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2016 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2016 03:26 PM (IST)

मुंबई। सलमान खान का फिल्मी करियर एक समय ख़त्म होने के कग़ार पर आ गया था लेकिन अचानक एक फिल्म ने इस सुल्तान की किस्मत ऐसी पलटी की आज वो बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। सलमान अब ऐसा ही फार्मूला अपने चेले सूरज पंचोली के लिए ख़ोज कर लाये हैं।

loksabha election banner

सलमान खान, सूरज को अपने घर का एक सदस्य मानते हैं और सूरज का करियर भी उनके प्रोडक्शन की फिल्म ' हीरो ' से शुरू हुआ था। लेकिन उसके बाद से सूरज का फिल्मी भविष्य कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बताते हैं कि कुछ समय पहले फरहान अख़्तर के प्रोडक्शन ने फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म बनाने की सोची थी लेकिन वो फिल्म ठन्डे बस्ते में जा चुकी है। कोरियोग्राफर बास्को ने सूरज और परिणीति चोपड़ा को लेकर फिल्म ' सर्कस ' एनाउंस की थी लेकिन परिणीति के फिल्म छोड़ने और निर्देशक रेमो डीसूज़ा के अजय देवगन की फिल्म में बिज़ी हो जाने के बाद फिलहाल उस फिल्म का भी कुछ अता-पता नहीं है। निर्देशक फ़ारूख़ कबीर में भी सूरज को लेकर एक फिल्म का प्लान किया है लेकिन अभी उसके लिए हीरोइन खोजी जा रही हैं। अब ऐसे में सलमान खान आगे आये हैं सूरज का करियर बनाने के लिए वो भी अपनी हिट वाला फार्मूला लेकर।

DDLJ को पूरे हुए 1100 हफ़्ते , जानिए ये पांच ख़ास बातें

बता दें कि साल 2009 से पहले सलमान खान का करियर डगमगा गया था और तब प्रभुदेवा की फिल्म वांटेड ने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी। इस फिल्म को ' बुड्ढा होगा तेरा बाप ' बनाने वाले पुरी जगन्नाथ ने लिखा था। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों जब अपनी एक स्क्रिप्ट को लेकर पुरी सलमान से उनकी फिल्म में काम करने का आग्रह करने के लिए गए तो सलमान ने अपनी जगह सूरज को साइन करने की सलाह दी।

सलमान फिर मुश्किल में फंसे, सुप्रीम कोर्ट ने चिंकारा शिकार मामले में भेजा नोटिस

ख़बर है कि पुरी जगन्नाथ पिछले महीने ही रिलीज़ हुई उनकी कल्याण राम स्टारर फिल्म ' आइएसएम' का हिंदी रीमेक सलमान खान के साथ बनाना चाहते हैं। देखना है इस फिल्म का चेहरा सलमान होंगे या सूरज पंचोली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.