Move to Jagran APP

ट्विंकल खन्ना को हैं अक्षय कुमार से इतने शिकवे, शादी के 18 साल बाद बनाई शिकायतों की लिस्ट

ट्विंकल ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के ज़रिये अपनी शिकायतों की लिस्ट शेयर की है और बताया है कि इन सालों में अक्षय ने उन्हें क्या क्या नहीं दिया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 01:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 06:30 PM (IST)
ट्विंकल खन्ना को हैं अक्षय कुमार से इतने शिकवे, शादी के 18 साल बाद बनाई शिकायतों की लिस्ट
ट्विंकल खन्ना को हैं अक्षय कुमार से इतने शिकवे, शादी के 18 साल बाद बनाई शिकायतों की लिस्ट

मुंबई। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 18 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। इनकी स्ट्रांग बॉन्डिंग इनकी तस्वीरों में साफ़ दिखाई देती है। एक दूसरे की टांग खींचने से लेकर एक दूसरे को सपोर्ट करने तक, ये दोनों कभी हमें बेस्ट फ्रेंड की तरह दिखते हैं तो कभी लगता है ये बेहद रोमांटिक कपल हैं। लेकिन, बावजूद इन सब के ट्विंकल को अक्षय से बहुत सी शिकायतें हैं, जिसकी लिस्ट उन्होंने अब 18 साल बाद बना ली है।

loksabha election banner

ट्विंकल ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के ज़रिये अपनी शिकायतों की लिस्ट शेयर की है और बताया है कि इन सालों में अक्षय ने उन्हें क्या क्या नहीं दिया है। पहली तस्वीर जो ट्विंकल ने शेयर की है वो बहुत पूरानी लग रही है और इसमें ट्विंकल प्राइवेट जेट में जाते हुए दिखाई दे रही हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरे पति ने इन 18 सालों में मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया है। सोशल मीडिया पर चल रहा 10YearChallenge को फॉलो करते हुए ट्विंकल ने इस तस्वीर के साथ #18YearsChallenge भी लिखा।

यह भी पढ़ें: और कोई नहीं, 'कैमरे के पीछे' ये है कंगना रनौत का पहला प्यार

 

View this post on Instagram

What did your husband give you for your anniversary ? Unfortunately he didn’t give me a private jet #18yearchallenge

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इसके बाद ट्विंकल ने एक और तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में भी उन्होंने यह बताया कि अक्षय ने 18 सालों में उन्हें उनके चाइल्डहुड क्रश से भी नहीं मिलवाया। इस तस्वीर में ट्विंकल हॉलीवुड एक्टर Rob Lowe के साथ मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

What did your husband give you for your anniversary ? Unfortunately he didn’t give me a date with my childhood crush Rob Lowe #18yearchallenge

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

शिकायतों की इस लिस्ट की आख़िरी और तीसरी तस्वीर में उन्होंने अक्षय और अभिनेता रणवीर सिंह की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की और लिखा कि मेरे पति ने मुझे मिस्टर सिंह को गले तक लगाने नहीं दिया बल्कि, उनके बदले वो खुद उनसे गले लगे।

 

View this post on Instagram

What did your husband give you for your anniversary? Unfortunately he didn’t even give me a freshly wrapped Mr Singh just kept all the hugs for himself #18yearchallenge

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इन सभीं शिकायतों के बाद ट्विंकल ने एक और तस्वीर शेयर की और बताया कि आखिर उनके पति ने इन 18 सालों में उन्हें क्या दिया है। ट्विंकल ने एक बुक की तस्वीर शेयर की है जिसके पेज नंबर 120 पर ट्विंकल और अक्षय की बेहद प्यारी तस्वीर है जिसमें वो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर चल रहे हैं। इस पोस्ट शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि अच्छी बात यह है कि इन 18 सालों में मेरे पति ने मुझे गहरी दोस्ती दी है, इतना स्पेस दिया है कि मैं आगे बढ़ सकूं, ज़िन्दगी के बड़े फैसलों में उन्होंने मेरा हाथ भी पकड़ा है। और यह हमारा अंत नहीं है, अब तक तो हम सिर्फ पेज नंबर 120 पर हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में वायरल हुआ 10 Year Challenge, देखिए कितनी बदल गयी हैं ये हीरोइंस

 

View this post on Instagram

What did your husband give you for your anniversary? Fortunately, he gave me 18 years of solid friendship, enough space so I could grow and somehow managed to hold my hand for a large part of the way. This is not the end-apparently we are just on page 120! #18yearchallenge

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अक्षय और राजेश खन्ना और डिंपल कापड़िया की बेटी ट्विंकल से साल 2001 में शादी की थी। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं बेटे आरव और बेटी नितारा। जहां अक्षय अपनी फिल्मों में बिजी हैं वहीं ट्विंकल इन दिनों अपनी किताबें लिखकर तारीफें बटोर रही हैं। अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही 'केसरी' और 'हाउसफुल 4' में नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.