Move to Jagran APP

मंगेतर Siddharth की बाहों में मदहोश हुईं 'बिब्बोजान', Aditi Rao Hydari की रोमांटिक फोटोज हुईं वायरल

Aditi Rao Hydari अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज में उनका बिब्बोजान किरदार खूब पसंद किया गया। काम के बाद अब अदिति अपने मंगेतर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ घूमने निकल पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर के साथ वेकेशन की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sun, 02 Jun 2024 04:20 PM (IST)
सिद्धार्थ के साथ इस जगह वेकेशन का लुत्फ उठा रहीं अदिति राव हैदरी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था, लेकिन सगाई के बाद से ही वह खुलकर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देते हैं।

अब अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने काम से ब्रेक लेकर टस्कनी में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। सगाई के बाद उन्होंने विदेश में फुरसत का पल बिताया। सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक फोटोज भी सामने आ गई हैं।

टस्कनी में रोमांस फरमा रहा कपल

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टस्कनी वेकेशन से ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। पहली, दूसरी और तीसरी फोटो में ब्लैक आउटफिट और हैट पहने अदिति, सिद्धार्थ के साथ पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Sharmin Segal ने अदिति राव हैदरी को बताया 'स्कूल गर्ल', कहा- 'उनके मुताबिक सब लेट हैं, बस वह...'

Aditi Rao Hydari Siddharth photos

सिद्धार्थ की बाहों में खोईं अदिति

कुछ तस्वीरों में अदिति राव हैदरी अपने लविंग पार्टनर को हग करते हुए फोटो खिंचवा रही हैं। कुछ जगह वह खूबसूरत वादियों में आराम फरमा रही हैं।

Aditi Rao Hydari Siddharth photos

सिद्धार्थ संग तस्वीरें शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, "धन्य हूं और...।" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है।

फैंस हुए कपल पर लट्टू

सिद्धार्थ और अदिति की तस्वीरों पर फैंस के प्यार की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने कहा, "दो लोग जिनका उम्र बढ़ना भूल गया है।" एक ने दोनों को नेशनल क्रश कपल बताया है। एक ने यूजर ने लिखा, "सही के साथ सही समय।" एक और ने लिखा, "इन खूबसूरत सोलमेट्स से नजरें नहीं हट रहीं।"

Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

अदिति राव हैदरी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में बिब्बोजान के किरदार में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली। वहीं, सिद्धार्थ जल्द ही ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल (Indian 2) में कमल हासन के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Heeramadi एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत