नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। उनका इस इंडस्ट्री में गॉडफादर नहीं है, बावजूद इसके आज उनके करोड़ों फैंस हैं। इस बीच, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था। उन्हें कई ऐसी भी फिल्में में काम करना पड़ा, जिनमें वह काम नहीं करना चाहती थीं।

यामी गौतम ने बॉलीवुड को लेकर यह खुलासा हाल ही में ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने बताया कि जब वो फिल्मी इंडस्ट्री में नई आई थीं, तब उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया।

एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआती दिनों में उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया, बावजूद इसके उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। उन्होंने बताया कि पहली सफल फिल्म के बाद भी उन्हें इस तरह की फिल्में करनी पड़ी, जो वह नहीं करना चाहती थीं।

यामी गौतम ने कहा, “मैंने कई फिल्मों में काम किया और मुझे याद है कि, मैं उनसे खुश नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप अपनी इच्छा के अपोजित काम करते हो और वो भी इसलिए कि, आपको इडस्ट्री में काम करते रहना है। मुझे कहा गया था कि आप नजरों से ओझल हो जाओगी तो माइंड से भी बाहर हो जाओगी। उस समय मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था। 6-7 साल पहले का समय मेरे लिए कठिन था।

एक्ट्रेस कहा कि उन्हें सिर्फ कुछ चुने हुए एक्टर्स के साथ फिल्में ऑफर की जाती थीं और वो ऐसी फिल्में थीं जिनमें गाने ज्यादा होते थे। उन्होंने बताया कि, 'मुझे सिर्फ कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया। हालांकि मैंने किया फिर भी यह मेरे काम नहीं आया।

Also Read- Bhojpuri Actors Look: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे सहित इन भोजपुरी स्टार्स ने बदला अपना लुक, बदलाव देखकर हैरान होंगे फैंस

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री यामी गौतम ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ए थर्सडे' में अपनी कमाल की अदाकारी से सुर्खियां बटोरीं थी। इस फिल्म में उन्होंने 16 बच्चों को बंधक बनाने वाली प्ले स्कूल की शिक्षिका की अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होने कई अच्छी फिल्में की हैं, जिनमें ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’ और ‘भूत पुलिस’ ‘दसवीं’ फिल्में शामिल हैं।

Edited By: Abhishek Tiwari