नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपनी दमदार किरदारों से कई लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया है। कम फिल्में करने के बावजूद रिचा ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। आपको बता दें कि रिचा अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक जवाबों और अपने बयानों के लिए भी कई बार चर्चा में आ चुकी हैं। हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ देखने मिला जब रिचा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

हाल ही में भारत की फायनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण ने प्याज़ के बढ़ते दामों पर बात करते हुए संसद में एक बयान दिया था। इसमें निर्मला ने कहा था, मैं प्याज़ और लहसुन ज्यादा नहीं खाती हूं, मैं ऐसी फैमिली से हूं जहां प्याज़ और लहसुन को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता।

दरअसल फायनेंस मिनिस्टर ने ये बयान प्याज़ के आसमान छू रहे दामों पर दिया था जिसके जवाब में एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने कहा, उन्हें केक खाने दीजिए क्योंकि मैं प्याज़ नहीं खाती हूं। ये पहली बार नहीं है जब रिचा ने किसी मुद्दे पर अपनी बात रखी हो।

यह भी पढ़ें: Pati Patni Aur Woh Movie Review: मस्ती के साथ मोरल की डोज़, रिलीज़ से पहले जानिए कैसी है 'पति पत्नी और वो'

कुछ दिनों पहले संसद में बीजेपी सांसद ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। उनके इस बयान पर भी रिचा ने भड़कते हुए अपने विचार सामने रखे थे। अपने ट्वीट में रिचा ने अंतराष्ट्रीय शर्मिंदगी जताई थी।

आपको बताते चलें की रिचा चड्ढा गैंग्स ऑफ वास्सेपुर, ओए लकी लकी ओए और फुकरे जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रिचा इन दिनों अभी तो पार्टी शुरू हुई है, भूमकेतू, पंगा और भोली पंजाबन जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।

कुछ ही दिनों पहले ने स्टेंडप कॉमेडी में भी अपना हाथ आजमाया था। उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उन्होंने अपनी स्टेंडप कॉमेडी में भी सरकार से जुड़ी कुछ बातें कही थीं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस