Move to Jagran APP

Priyamani ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस का लेबल मिलने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हम भारतीय स्टार्स हैं...'

प्रियामणि साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वह अभी तक द फैमिली मैन जवान और आर्टिकल 370 समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म मैदान में दिखाई देने वाली हैं। उनकी यह मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 28 Mar 2024 09:48 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 09:48 PM (IST)
Priyamani ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस का लेबल मिलने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हम भारतीय स्टार्स हैं...'
फिल्म मैदान में दिखाई देने वाली हैं एक्ट्रेस प्रियामणि (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों आर्टिकल 370 की सफलता का आनंद ले रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अब जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म मैदान में दिखाई देने वाली हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्हें 'साउथ इंडियन' एक्टर कहते हैं तो उनको कैसा लगता है। उन्होंने कई फिल्में करने के बाद एक श्रेणी में रखे जाने पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Article 370 एक्ट्रेस Priyamani ने खरीदी नई लग्जरी कार, लाखों में है इसकी कीमत

प्रियामणि ने की खुलकर बात

पिंकविला के साथ बातचीत में प्रियामणि ने इंडस्ट्री में 'साउथ इंडियन' स्टार का लेबल लगाए जाने पर बात की है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो उन्हें साउथ इंडियन एक्ट्रेस के रूप में कैसे जाना जाता था। फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों में दक्षिण भारतीय किरदार रखते हैं, तो वे उनसे संपर्क करते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि कभी-कभी वे कहते थे 'ओह, क्योंकि यह एक साउथ इंडियन किरदार है, हम आपको कास्ट करना चाहते हैं'। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही बदल जाएगा। देखिए, भले ही हम दक्षिण भारत से हैं, मुझे लगता है कि हम यह भाषा फ्लुएंटली बोल सकते हैं, हम भी उतने ही अच्छे दिखते हैं, जितने बाकी सभी हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारी स्किन का प्रकार यहां की महिलाओं की तरह गोरी और चमचमाती सफेद नहीं है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ना चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं सही कहती हूं, दक्षिण की लड़कियां हों या दक्षिण के पुरुष, सब यह भाषा जानते हैं और वे इसे फ्लुएंटली बोल सकते हैं।

हां, शायद व्याकरण थोड़ा इधर-उधर हो सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि जब तक मुद्दा यह है कि भावनाओं को चित्रित किया जा रहा है, तब तक इसका कोई महत्व नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है कि उत्तर और दक्षिण का दृष्टिकोण बदलना चाहिए और हम हमेशा भारतीय स्टार्स हैं और हमें ऐसा ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'Shah Rukh Khan से नफरत करने वालों की कमी नहीं लेकिन...', Priyamani ने किंग खान को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.