Move to Jagran APP

Abhishek Kumar और खानजादी ने भरी महफिल में एक-दूजे को लगाया कसकर गले, आयशा खान के सामने खुला रिलेशनशिप का सच!

Abhishek Kumar और फिरोजा खान उर्फ खानजादी (Khanzadi) की फिर से मुलाकात हो गई है। अंकिता लोखंडे की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar के प्रीमियर में बिग बॉस के कई सितारे पहुंचे। इस प्रीमियर में खानजादी भी नजर आईं। अभिषेक और खानजादी ने एक-दूसरे से मिलते ही गले लगा लिया। अभिषेक और खानजादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 22 Mar 2024 09:38 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 09:38 AM (IST)
अभिषेक कुमार और खानजादी ने लगाया एक-दूजे को कसकर गले। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) के प्रीमियर में बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) के कई चहीते भी नजर आए। मगर इस प्रीमियर में सभी का ध्यान अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और फिरोजा खान उर्फ खानजादी (Khanzadi) ने खींच लिया है। बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों का मच अवेटेड रीयूनियन हुआ है।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच खूब झगड़े हुए, लेकिन आखिर में दोनों के बीच नजदीकियां भी हुईं। दोनों काफी क्लोज आ गए थे। हालांकि, रिश्ता शुरू होता, उससे पहले ही खानजादी एविक्ट हो गई थीं। शो खत्म होने के बाद भी दोनों काम की वजह से नहीं मिल पाए। फैंस अभिजादी को एक साथ देखने के लिए तरस रहे थे। फाइनली यह रीयूनियन भी हो गया।

अभिषेक और खानजादी की हुई मुलाकात

21 मार्च को अंकिता लोखंडे की फिल्म का प्रीमियर था। इस मौके पर अभिषेक, आयशा खान (Ayesha Khan), ईशा मालवीय और खानजादी भी पहुंचे। इस प्रीमियर में अभिषेक और खानजादी की मुलाकात हुई। मिलते ही दोनों ने एक-दूसरे को कसकर गले लगा लिया। अभिषेक के चेहरे पर खानजादी को मिलने की खुशी साफ जाहिर हो रही थी। 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Isha Malviya ने डेढ़ महीने बाद किया बिग बॉस के मेकर्स को Expose? एक्ट्रेस ने लगाया बड़ा इल्जाम

रिलेशनशिप पर बोलीं खानजादी?

अंकिता लोखंडे की मूवी प्रीमियर में खानजादी का आयशा खान के साथ खास बॉन्ड दिखा। दोनों सहेलियां बनकर एक-दूसरे के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं। दोनों पैपराजी को साथ में पोज दे रही थीं। तभी खानजादी ने अभिषेक को राजा बुलाया। जब पैपराजी ने उन्हें रानी कहकर बुलाया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तब एक्ट्रेस ने कहा, "एक था राजा एक थी रानी, दोनों जिंदा हैं, खत्म कहानी।" खानजादी के इस स्टेटमेंट से लोग मान रहे हैं कि शायद उनका और अभिषेक का रिश्ता खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें- फिर जागा Khanzaadi के मन में Abhishek Kumar के लिए प्यार? बोली ऐसी बात की सोशल मीडिया पर मचा तहलका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.