Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan Films: बेटी आराध्या की वजह से ऐसे सीन नहीं करते अभिषेक, हाथ से गईं कई फिल्में

Abhishek Bachchan Films अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या की वजह से फिल्मों में इंटीमेट सीन नहीं करते हैं और इस वजह से उनके हाथ से कई फिल्में भी गई हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 08:18 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 08:18 AM (IST)
Abhishek Bachchan Films: बेटी आराध्या की वजह से ऐसे सीन नहीं करते अभिषेक, हाथ से गईं कई फिल्में

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने पिता बनने के बाद अब अपने करियर और पर्सनल जिंदगी में काफी बदलाव किए हैं। अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या की वजह से फिल्मों में इंटीमेट सीन नहीं करते हैं और इस वजह से उनके हाथ से कई फिल्में भी गई हैं। अभिषेक बच्चन ने कहा है कि पिता बनने के बाद उनका काम को लेकर दृष्टिकोण बदल गया है और उन्होंने अपने काम के तरीके को भी बदल लिया है। एक्टर का कहना है कि अब वो इंटीमेंट सीन और कई ऐसे सीन करने में कंफर्टटेबल नहीं है, जिनसे उनकी बेटी असहज महसूस करे।

loksabha election banner

अभी एक्टर अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज के साथ डिजिटल कंटेंट की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। वेब शो के रिलीज होने से पहले एक्टर ने राजीव मसंद से अपने वेब शो और फिल्मी करियर से जुड़ी बातें की हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

✨🌹HAPPY DIWALI TO ALL🌹✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जब एक्टर से पूछा गया पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आए? इस पर अभिषेक ने जवाब दिया कि पिता बनने के बाद कुछ चीजें बदल गई हैं। उन्होंने बताया, 'कुछ प्रकार की फिल्में और सीन हैं, जिन्हें मैं अब करने में सहज नहीं हूं। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता, जिसमें मेरी बेटी असहज महसूस करे या ऐसा कुछ करुं जिसके बारे में वो मुझसे सवाल करे, यहां क्या चल रहा है?

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

✨🥰HappyBirthday Babyyyy-Papaaaa🤗😘💝Love LOVE LOVE ALWAYS 💕❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

साथ ही अभिषेक बच्चन ने बताया कि अगर फिल्म में कोई इंटीमेट सीन होते हैं तो मैं प्रोजेक्ट साइन करने से पहले मना कर देता हूं और कह देता हूं कि मैं तैयार नहीं हूं। अभिषेक का यह भी कहना है कि ऐसे सीन नहीं करने की वजह से वो कई प्रोजेक्ट्स गंवा चुके हैं और उन्हें इसका बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि मेरा अलग पॉइंट और व्यू होता है और निर्माता-निर्देशक का अपना पॉइंट ऑफ व्यू होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.