Move to Jagran APP

Malaika Arora: जालीदार ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया फिगर, लोगों ने कहा- रोता होगा अरबाज खान

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स एक्टिंग डांस और फिटनेस के लिए अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 49 की उम्र में भी मलाइका कई यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं। हाल ही में मलाइका ने ग्रीन कलर ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 06:30 PM (IST)
Malaika Arora: जालीदार ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया फिगर, लोगों ने कहा- रोता होगा अरबाज खान
File Photo of Malaika Arora. Photo Credit: Malaika Arora Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बी टाउन की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में रहना जानती हैं। यह मॉडल टर्न एकट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर के फैंस का दिल लूटती हैं। मलाइका जब भी ग्लैमरस कपड़ों में कैमरे के सामने आती हैं, तो उनके फैंस और ट्रोलर्स के बीच जंग छिड़ जाती है।

loksabha election banner

मलाइका इन दिनों अपने आने वाले ओटीटी शो और नए गाने को लेकर लाइमलाइट में हैं। 5 दिसंबर को उनके नाम पर आधारित 'मूविंग इन विथ मलाइका' शो शुरू हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' से उनका आइटम डांस नंबर वायरल हो रहा है। मलाइका इन दोनों ही वजह से आजकल सुर्खियों में है। लेकिन चर्चा में बने रहने की उनकी एक और वजह सामने आई है और वह है उनकी ड्रेस।

बढ़ती उम्र में भी फिटनेस देख दीवाने हुए

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने ग्लैमरस अवतार से सभी को दीवाना बनाया है। हाल ही में एक्ट्रेस नेम ग्रीन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें मलाइका के फोटो शूट से हैं। 45 पार उम्र में भी मलाइका की फिटनेस को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो हर बार की तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज से कंपेयर कर दिया। उन्होंने कहा 'खुद को जेनिफर लोपेज समझती है।' तो वहीं दूसरे ने कहा 'अरबाज खान रोता होगा अब।'

मलाइका ने फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

ग्रीन कलर की जालीदार ड्रेस में थाई हाई स्लिट बनी है, जिसमें मलाइका अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं, इस गाउन के साथ मलाइका ने मैचिंग सूट को कैरी किया है। हालांकि कुछ यूजर्स जिन्हें उनकी ड्रेस पसंद नहीं आ रही, उन्होंने उन पर मच्छरदानी पहने जाने का कमेंट किया है।

ओटीटी पर आने वाला है मलाइका का शो

ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मलाइका का नया शो 'मूविंग इन विथ मलाइका' शुरू होने वाला है। यह शो एक्ट्रेस की लाइफ पर आधारित होगा। इसमें मलाइका की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें दिखाई जाएंगी। उनका अपने परिवार के साथ रिश्ता कैसा है, शादी के बाद लाइफ कैसी है, एक एक्ट्रेस की जिंदगी कैसी होती है, वगैरह। 

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग कैसी है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बॉन्डिंग, जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें: Yami Gautam: ओटीटी पर रिलीज होगी यामी गौतम की 'लॉस्ट', क्राइम रिपोर्टर बन एक्ट्रेस करेंगी इस केस का खुलासा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.