अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर ख़ान के फैंस इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि आमिर कभी किसी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनते, मगर अपनी फ़िल्म 'दंगल' की ख़ातिर आमिर ने ख़ुद से किया ये वादा तोड़ दिया है और वो फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होंगे, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है।

कई सालों से आमिर ख़ान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए नॉमिनेट होते रहे हैं, लेकिन वो अवॉर्ड समारोह में नहीं जाते। हालांकि इस बार आमिर कुछ मुलायम हुए हैं और वो एक अपकमिंग अवॉर्ड शो में शामिल होंगे, लेकिन एक वीडियो के ज़रिए। सूत्रों के मुताबिक, आमिर ने जल्द टेलीकास्ट होने वाले एक अवॉर्ड शो के लिए वीडियो तैयार किया है, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज़ में ‘दंगल’ का गाना ‘धाकड़’ रिकॉर्ड किया है। यह वीडियो उस समारोह के टेलीकास्ट में दिखाया जाएगा। दरअसल, इसकी वजह यह है कि ‘दंगल’ के ज़रिए आमिर महिला सशक्तिकरण को प्रमोट कर रही है और अवॉर्ड फंक्शन का एक उद्देश्य यह भी है। लिहाज़ा आमिर को इस मक़सद के बारे में पता चला तो वो तुरंत तैयार हो गए। बताते चलें कि इससे पहले 18 साल पहले आमिर ने ‘गुलाम’ में ‘आती क्या खंडाला’ गाना गाया था।

इसे भी पढ़ें- झूमकर नाचे सलमान ख़ान, आख़र किस बात की है ख़ुशी, देखें तस्वीरें

आमिर 'दंगल' को एक सोशल मैसेज देने वाली फ़िल्म के तौर पर प्रमोट कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में यह बात स्पष्ट कर दी थी कि वो छोटे पर्दे के किसी भी कार्यक्रम में अपनी फिल्म 'दंगल' का प्रमोशन नहीं करेंगे। नितेश तिवारी डायरेक्टिड 'दंगल' 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप