Move to Jagran APP

12th Fail Box Office Collection Day 7: 'तेजस' को पछाड़ आगे बढ़ी '12th फेल', जानें एक हफ्ते में फिल्म ने छापे कितने नोट

12th Fail Box Office Collection Day 7 विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। ऐसे में फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन 7वें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। चलिए जानते हैं गुरुवार को 12th फेल ने कितना कलेक्शन किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 03 Nov 2023 12:09 AM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2023 12:09 AM (IST)
'12th फेल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 12th Fail Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसे में फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। यह फिल्म मशहूर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी है।

loksabha election banner

'12th फेल' को दर्शकों से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। हर कोई विक्रांत मैसी की एक्टिंग और फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। अब '12th फेल' के 7वें दिन की कमाई सामने आ गई है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल किया।

यह भी पढ़ें: 12th Fail की स्क्रिप्ट पढ़कर रोने लगे थे Vikrant Massey, कहा- इस कहानी में मैंने अपने आप को देखा

7वें दिन '12th फेल' ने किया इतना कारोबार

'12th फेल' ने सिनेमाघरों में कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' के साथ एंट्री मारी थी। ऐसे में दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लग गईं, लेकिन देखते ही देखते विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12th फेल' कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' से आगे निकल गई।

पिछले छह दिनों से '12th फेल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही थी, लेकिन अब 7वें दिन इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। '12th फेल' के 7वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, विक्रांत मैसी की फिल्म ने गुरुवार को 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में रिलीज के एक हफ्ते में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.15 करोड़ का हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

ओटीटी पर देखने के लिए करना होगा इंतजार

'12th फेल' के ओटीटी रिलीज को लेकर यह बताया गया था कि यह फिल्म अगले साल से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को नहीं मिलने वाली है। मेकर्स ने ऐसा फैसला ऑडियंस को एक अनोखा और यादगार अनुभव देने के लिए किया है।

'12th फेल' एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले दिन:   1.1 करोड़ का कलेक्शन

दूसरे दिन:   2.5 करोड़ का कलेक्शन

तीसरे दिन:  3.1 करोड़ का कलेक्शन

चौथे दिन:    1.5 करोड़ का कलेक्शन

पांचवें दिन:  1.65 करोड़ का कलेक्शन

छठे दिन:     1.85 करोड़ का कलेक्शन

सातवें दिन:  1.45 करोड़ का कलेक्शन

कुल: 13.15 करोड़

यह भी पढ़ें: 12th Fail Review: अभिनय की परीक्षा में विक्रांत मैसी अव्‍वल नम्बरों से पास, कोचिंग संस्थानों की खुली पोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.