Move to Jagran APP

पहचाना क्या! आज करोड़ों की मालकिन हैं ये नन्हीं सी बच्चियां, एक सुपरस्टार पिता संग देंगी ब्लॉकबस्टर मूवी?

होली के रंग में डूबे फिल्मी सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच इंटरनेट पर तीन स्टार किड्स की तस्वीर सामने आई हैं जो आज बी-टाउन की ग्लैमरस क्वीन बन गई हैं। तस्वीर में दिख रहीं दो बच्चियों ने बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया है और ब्रांड एन्डोर्समेंट से वे करोड़ों कमाती हैं। जानिए उनके बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 26 Mar 2024 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 10:44 AM (IST)
पहचाना क्या! आज करोड़ों की मालकिन हैं ये नन्हीं सी बच्चियां, एक सुपरस्टार पिता संग देंगी ब्लॉकबस्टर मूवी?
फोटो में दिख रही ये बच्ची हैं आज ग्लैमरस क्वीन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। होली (Holi 2024) के मौके पर सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। टू पीस में खड़ी ये बच्ची लाल गुलाल में सनी है और इसकी क्यूटनेस किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है। नादान सी ये बच्ची आज एक ग्लैमरस क्वीन है, जिसके मिलियन में फैंस हैं और बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है।

loksabha election banner

25 मार्च को लोगों ने होली का जश्न मनाया। किसी ने फैमिली के साथ होली खेली तो किसी ने पार्टनर के साथ। मगर बी-टाउन की तीन जिगरी यार एक-दूसरे के साथ रंग उड़ेलना मिस कर रही थीं। एक एक्ट्रेस ने अपनी दोस्तों के साथ बचपन की फोटो शेयर की, जिसमें एक सुपरस्टार की बेटी ने अपनी मासूमियत से सभी का ध्यान खींच लिया।

सामने आई तस्वीर में तीन बच्चियां एक-दूसरे के साथ होली सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। तीनों ही बहुत मासूम लग रही हैं। अगर आपने तीनों को नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें कि ये तीनों बच्चियां फेमस स्टार किड्स हैं। इनमें से दो ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और एक जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है। तीनों अपनी दोस्ती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Shanaya Ananya Suhana Photo

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का बचपन का वीडियो, Shah Rukh Khan की फिल्म का गाना गाकर जीता लोगों का दिल

इस तस्वीर में दिख रहीं तीनों बच्चियां शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) हैं। अनन्या बीच में खड़ी हैं। लेफ्ट में शनाया हैं और राइट में व्हाइट ड्रेस में सुहाना हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं, सुहाना ने पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज से। वहीं, शनाया कपूर फिल्म 'बेधड़क' से डेब्यू करने जा रही हैं।

करोड़ों कमाती हैं शाह रुख की लाडली

शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही अपने पिता शाह रुख खान के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। खबर है कि पिता-बेटी की जोड़ी फिल्म 'किंग' में नजर आएगी। सुहाना भले ही अभी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन मॉडलिंग और ब्रांड एन्डोर्समेंट से वह करोड़ों कमा लेती हैं।

उन्होंने 23 की उम्र में अलीबाग में एक घर खरीदा था। वहीं, अनन्या भी कम अमीर नहीं हैं। पिछले साल उन्होंने दिवाली के मौके पर नया घर खरीदा था। 

Ananya Suhana Shanaya

पॉपुलैरिटी में भी इनका कोई तोड़ नहीं। सुहाना को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अनन्या पांडे की फैन-फॉलोइंग 24.6 मिलियन है। वहीं, शनाया भी कम पॉपुलर नहीं हैं। संजय कपूर की लाडली के 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey की बहन अलाना के बेबी शावर की अनदेखी इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, शनाया-अलीजेह के साथ दिए मजेदार पोज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.