रायबरेली (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के अंतिम दिन प्रचार के मैदान में कूदे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बेहद अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। लालू प्रसाद ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिजड़ा तथा भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को गैंड़ा बताया। रायबरेली में समाजवादी पार्टी के कैंडीडेट के पक्ष में चुनावी सभा की।

लालू प्रसाद यादव ने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप दुनिया को बर्बाद करेंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भाजपा ने कोई दवा खिला दी है। जिसकी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव : लालू प्रसाद ने कहा, भाजपा को बिहार से हटाया तो यूपी में कैसे आने देंगे

लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को तोडऩे में लगे है, वह हर जगह पर हिजडा जैसा हाथ हिलाता है। उस समय तो वह हिजड़ा लगता है। नरेंद्र मोदी बाथरूम में झांकना बंद करें। अपने संबंधी मुलायम सिंह का लालू प्रसाद ने पक्ष लिया, कहा कि मुलायम परिवार में कोई मतभेद नहीं है।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव 2017: गुजरात के गधों का प्रचार न करें सदी के महानायक

इसके बाद उनके निशाने पर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह थे। कहा कि अमित शाह तो गैंडे जैसा है। अगर गैंडा न होता तो बिहार में लिफ्ट में न फंस जाता। बहुत मोटा है और लिफ्ट में फंस जाता है। बिहार में इसके बाद कहने लगा कि साजिश हुई है।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव: मायावती ने बताया नरेंद्र दामोदर मोदी यानी 'निगेटिव दलित मैन'

चौथे चरण के मतदान में 12 जिलों की 53 सीटों पर वोटिंग होनी है। इन जिलों में रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशांबी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर शामिल है। चौथे चरण में 680 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस