Move to Jagran APP

यूपी चुनाव: लालू यादव ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप जुड़वा भाई

लालू यादव ने कहा कि हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी देश की सत्ता को संभालने के ढाई वर्ष बाद भी सिर्फ हवाई बाते करते हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 04:12 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 05:36 PM (IST)
यूपी चुनाव: लालू यादव ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप जुड़वा भाई
यूपी चुनाव: लालू यादव ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप जुड़वा भाई

गोरखपुर (जेएनएन)। भारतीय राजनीति में अपनी मंझे नेता की छवि के साथ मसखरेपन के लिए मशहूर लालू प्रसाद यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वा भाई बताया है। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव भी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन के कैंडीडेट्स के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे हैं। आज उनकी बहराइच के बाद बस्ती में चुनावी सभा थी।यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव : लालू यादव ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी हिजड़ा व अमित शाह गैंडा

loksabha election banner

बस्ती के रुधौली में सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी सईद अहमद के समर्थन में आयोजित जनसभा में लालू यादव ने कहा कि हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी देश की सत्ता को संभालने के ढाई वर्ष बाद भी सिर्फ हवाई बाते करते हैं। लालू ने कहा कि जिस तरह से हवाई बात करते-करते डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के लालू प्रसाद अमेरिका के राष्ट्रपति बन गए, उसी तरह से नरेंद्र मोदी ने भी किया है।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव : मायावती ने कहा, मुस्लिम समाज का साथ मिला तो हम बनाएंगे बहुमत की सरकार

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले वादा किया था केंद्र में सरकार बनने के 15 दिन में विदेश में जमा कालाधन वापस लाएंगे। हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख देंगे। लालू ने जनता से सवाल किया कि कहा था या नहीं। जवाब आया कहा था। पूछा मिला, जनता ने कहा नहीं।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव: राहुल ने कहा, भाजपा के नेता मेरे बारे में बोलते हैं काफी उल्टा सीधा

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से की। कहा वह भी अद्भुत है। दोनों जुड़वा भाई है। यह दुनिया को कहां ले जाएंगे, इनके दिखावे में मत जाना। यादों और कल्पनाओं में खोने की बारी तब आएगी जब हम आप जिंदा रहेंगे। बस्ती के रुधौली में जनसभा में लालू 20 मिनट बोले। सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तारीफ की तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विजन वाला नेता बताया।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव : मायावती ने कहा, भाजपा शासित राज्यों की दयनीय हालत भी देखें पीएम मोदी

लालू ने कहा कि हमने नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से बात करने के बाद कहा कि अखिलेश यादव जिगर का टुकड़ा है। हम समर्थन में उतर गए हैं। आप भी बाहर निकलो। घूमने फिरने से स्वास्थ्य अच्छा रहता है। नेताजी ने कहा है वह भी निकलेंगे। उनका अखिलेश को पूरा समर्थन है।

इससे पहले बहराइच महसी के महराजगंज में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस सपा गठबंधन के पक्ष में की जनसभा। लालू ने कहा कि नोटबंदी से से आम आदमी परेशान हुआ। काला धन का पता नहीं। लालू प्रसाद यादव ने अमर सिंह को बीजेपी का एजेंट बताया। कहा कि अखिलेश ने घरफोड़वा को बाहर किया है। अमर सिंह ने बाप बेटे के बीच झगड़ा लगवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.