Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: वीरभद्र सिंह ने भरी चुनावी हुंकार, संसदीय क्षेत्र मंडी से लड़ सकते हैं चुनाव

Lok Sabha Election 2019 पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र्र सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मंडी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 08:18 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 08:18 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: वीरभद्र सिंह ने भरी चुनावी हुंकार, संसदीय क्षेत्र मंडी से लड़ सकते हैं चुनाव
Lok Sabha Election 2019: वीरभद्र सिंह ने भरी चुनावी हुंकार, संसदीय क्षेत्र मंडी से लड़ सकते हैं चुनाव

मंडी, हंसराज सैनी। Lok Sabha Election 2019 मंडी संसदीय क्षेत्र का तीन बार प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र्र सिंह ने फिर से हुंकार भर दी है। चुनाव लड़ने के नाम पर काफी समय से चुप्पी साधे वीरभद्र्र सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मंडी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। इससे कांग्रेस खेमे में हलचल शुरू हो गई है।

loksabha election banner

 मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर वीरभद्र्र सिंह से जब भी सवाल पूछा जाता था तो वह अकसर यही बात कहते थे कि चुनाव नहीं लड़ेंगे। यहां से कोई मकरझंडू ही चुनाव लड़ेगा। क्षेत्र से तीसरी व चौथी पंक्ति के सात लोगों ने कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया था। इनमें कोई भी जिताऊ नहीं है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर भी चुनाव लड़ने के नाम  कन्नी काट रहे थे। वह भी वीरभद्र्र सिंह या उनके परिवार के किसी सदस्य को मैदान में उतारने की पैरवी कर रहे थे। प्रदेश कांग्रेस पार्टी भी भाजपा को कड़ी चुनौती देने के लिए वीरभद्र्र सिंह को मैदान में उतारने की वकालत दिल्ली तक कर चुकी है। कौल सिंह वीरभद्र्र सिंह व प्रतिभा सिंह ने भी टिकट के लिए आवेदन नहीं किया था। 

14 मार्च को विक्रमादित्‍य सिंह ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर टिकट के लिए आवेदन न करने की बात कही थी और कहा था कि अगर पार्टी हाईकमान पार्टी हित में जिम्मेदारी देगी तो वह उसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र वीरभद्र्र सिंह व उनके परिवार की कर्मभूमि रही है। 1971 से 2014 तक वह व उनकी पत्नी यहां सेसात चुनाव लड़ चुकी है।

वीरभद्र की पोस्ट

फेसबुक पर पोस्ट में वीरभद्र्र सिंह ने लिखा है कि आप सभी का भरपूर प्यार और समर्थन मुझे सदैव मिला है। यही मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। मंडी संसदीय क्षेत्र से जीत सुनिश्चित करने के लिए हर चुनौती के लिए तैयार हैं। हमारा लक्ष्य राहुल गांधी को  प्रधानमंत्री बनाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.