नई दिल्ली, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चॉपर चैकिंग करने के चलते आईएएस ऑफिसर के सस्पेंड होने के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का एक वीडियों वायरल हो रहा जिसमें वो अपने चॉपर चैकिंग के दौरान धैर्य खोते नजर आ रहे हैं। न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक प्रधान ने मंगलवार को ओडिशा संबलपुर में चॉपर चैकिंग को दौरान अधिकारियों के साथ बहस करने लगे। 

धर्मेंद्र प्रधान ओडिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की रैली में शामिल होने के लिए ओडिशा आए थे। इस दौरान प्रधान जांच टीम से कागजात मांगते नजर आए। हालांकि, बाद में बीजेपी सूत्रों ने कहा कि जांच टीम ने बाद में पूरी जांच पड़ताल कर ली थी। बाद में सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आई जिसमें फ्लाइंग स्क्वाड बीजू जनता दल (BJD) प्रमुख और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के चॉपर के जांच करते नजर आए। 

इस दौरान पटनायक ने जांच टीम का पूरा सहयोग किया और जांच समाप्त होने तक अपने हेलिकॉप्टर में प्रतीक्षा करते रहे। वह रोड शो करने के लिए राउरकेला में थे। बता दें कि चुनाव आयोग आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चॉपर चैक करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, अधिकारी संबलपुर में प्रधान मंत्री के चॉपर की कथित तौर पर जांच कर रहे थे। मोहसिन भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के एक कर्नाटक कैडर के अधिकारी थे। उन्हें विशेष सुरक्षा समुह संरक्षकों के विषय में आयोग के निर्देशों के विपरीत कार्य करने के लिए निलंबित कर दिया गया।

इस बीच, बीजू जनता दल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) को भी चुनावी ड्यूटी पर सरकारी अधिकारियों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Posted By: Atyagi.jimmc

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप