मधुबनी, जेएनएन। वरिष्ठ राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को राजनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रामपट्टी स्थित राजघाट मैदान में झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी गुलाब यादव के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित किया| प्रखंड राजद अध्यक्ष सह मुखिया अशोक यादव उर्फ़ हर हरि यादव की अध्यक्षता व कमरुज्जमां के संचालन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण किसान आत्महत्या कर रहे हैं। खाद व बीज किसानों के लिए सपना बन चुका है। झूठे वादों तथा जुमलों के आधार पर सत्ता में आई नरेंद्र मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है। नरेंद्र मोदी सरकार से छुटकारा पाना वक्त की मांग है।

 हमारी लड़ाई जनता के हित की लड़ाई है। नीति व सिद्धांत की लड़ाई है। देश की 85 प्रतिशत आबादी के हक़ की लड़ाई है, जिस पर 15 प्रतिशत लोगों ने कब्जा कर रखा है। देश के दलित,पिछड़ी तथा अल्पसंख्यक समुदाय को मिले आरक्षण के अधिकार को छीनने की कोशिश की जा रही है। देश व संविधान बचाने को ले मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना जरूरी है। उन्होंने कहा कि लालू जी ने भाजपा के आगे घुटने नहीं टेके, इसी कारण उनके पूरे परिवार को झूठे मुकदमों में फंसाया गया।

 नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पलटूराम चाचा ने मुजफ्फरपुर कांड व सृजन घोटाले से बचने के लिए पाला बदल भाजपा की गोद में बैठने का काम किया। शराबबंदी पूरी तरह फेल है। आए दिन हो रही शराब की होम डिलीवरी के कारण युवाओं का भविष्य चौपट हो रहा है। तेजस्वी ने नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पकोड़ा तलने की बात कह कर बेरोजगारों का मजाक उड़ाने का काम कर रहे हैं। जिसका खामियाजा उन्हें लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

 नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि नीतीश चाचा के पल्टी मारने के कारण चार साल में चार सरकार देने का काम किया है। वे चाची 420 नहीं, बल्कि चाचा 420 हैं। तेजस्वी यादव ने राजद प्रत्याशी गुलाब यादव के गले में जीत का माल पहनाते हुए उन्हें जिताने की अपील लोगों से की। सभा में झंझारपुर से राजद प्रत्याशी गुलाब यादव, बिस्फी विधायक डा. फैयाज अहमद, मधुबनी विधायक समीर महासेठ सहित अन्य थे। 

Posted By: Ajit Kumar