गोरखपुर/सिद्धार्थनगर, जेएनएन। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज संसदीय क्षेत्र के शोहरतगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम एक ऐसे व्यक्ति के लिए आए हैं जिसे पहचान की जरूरत नहीं है। कौन बाहरी है ये मैं नहीं जानता, लेकिन जो आपके बीच का है, जिसका चेहरा आप जानते हैं। उसी को चुनें। अगर ऐसे व्यक्ति चुनाव जीत कर संसद में जाते हैं तो कांग्रेस सभी गरीब परिवार की महिलाओं को छह हजार महीने व साल में 72 हजार रुपया देने का काम करेगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि इतना पैसा कांग्रेस लाएंगी कहां से। हमने 72 हजार किसानों का कर्ज माफ किया था तब हम कहां से लाए थे। भाजपा पर तंज कसते हुए उन्‍हाेंने कहा कि अगर कुछ पैसे कम भी पड़ गए तो कांग्रेस अंबानी व अडानी की जेब से निकाल कर गरीबों में बांटेगी। 

डुमरियागंज से कांग्रेस के प्रत्‍याशी डॉ चंद्रेश ने कहा कि सिद्धार्थनगर की माटी मेरी जन्म व कर्मभूमि दोनों हैं। दो साल पहले मेरा जिला अत्यंत पिछड़ा घोषित हुआ। यह बात मेरे मन में चुभ गई। तब हमने सोचा कि क्यों न जिले की सेवा की जाय। तब हमने राजनीति में सक्रिय होकर संघर्ष करना शुरू किया और कांग्रेस ने हमें टिकट देकर अपनी माटी की सेवा करने का मौका दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमारे बीच में जो भी प्रतिद्वंदी हैं वह बाहरी हैं। सभा में पूर्व सांसद मोहम्मद मुकीम, पूर्व विधायक डॉ अनिल सिंह,जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस