वाराणसी, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा खुले मिनी ट्रक में सवार होकर रोड शो करेंगी। इस ट्रक के आगे मीडिया का ट्रक होगा। इस रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय नाना पटोले, उपाध्यक्ष श्याम पांडेय समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं का समागम होगा।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीताराम केसरी व महामंत्री मनीष चौबे ने प्रियंका के रोड शो में शामिल होने वाले दोनों ट्रकों को सुनिश्चित कर लिया है जिसकी जानकारी एसपीजी को दी गई है। इन ट्रकों का नंबर जिला प्रशासन को भी सौंपा गया है। मंडल प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह ने बताया कि रोड शो शाम चार बजे से प्रारंभ होगा। बीएचयू हेलीपैड पर प्रियंका का हेलीकाप्टर उतरेगा जिसकी अनुमति के लिए कवायद प्रारंभ की गई है। वहीं रोड शो व समर्थन के लिए दिन में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय, जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा आदि ने अधिवक्ताओं व शिक्षा मित्रों के साथ बैठक की। 

शाम को होगा रोजा का वक्त, चिंता : प्रियंका के रोड शो को ऐतिहासिक बनाया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का दावा है कि पीएम नरेंद्र मोदी से भीड़ कम नहीं होगी। खास यह होगा कि यह भीड़ बनारस की ही रहेगी। गुजरात व अन्य स्थानों से बुलाई भीड़ नहीं रहेगी लेकिन अंदरखाने में रोजा को लेकर संगठन को चिंता सता रही है। रोड शो का वक्त शाम को होने के कारण मुस्लिम समर्थकों की उपस्थिति कम रह सकती है। 

एक दिन प्रवास करेंगी प्रियंका : रोड शो के बाद प्रियंका रात को बनारस में ही विश्राम करेगी। 16 को भी वह शहर में रहेंगी। हालांकि दूसरे दिन के कार्यक्रमों को लेकर संगठन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं कांग्रेस के पूर्व महासचिव मोहन प्रकाश ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बनारस आगमन की संभावना जताई है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप