Move to Jagran APP

पंतनगर या बरेली में हो सकती है प्रधानमंत्री के विमान की लैंडिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक अमला ने पूरी ताकत झोंक दी है। अगले एक-दो दिनों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि विमान पंतनगर उतरेगा या बरेली में।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 09:51 PM (IST)
पंतनगर या बरेली में हो सकती है प्रधानमंत्री के विमान की लैंडिंग

नैनीताल, जेएनएन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक अमला ने पूरी ताकत झोंक दी है। अगले एक-दो दिनों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि मोदी का विमान पंतनगर हवाई अड्डे पर उतरेगा या बरेली में। संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री बरेली के त्रिशूल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से सीधे रुद्रपुर पहुंच सकते हैं। कई जगह पर अभी भी एनएच का पूरा नहीं हुआ है, साथ ही जगह जगह गड्ढे भी हैं। हालांकि प्रधानमंत्री हवाई मार्ग से ही रुद्रपुर पहुंचेंगे, लेकिन मौसम गड़बड़ाया तो वह बरेली के त्रिशूल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से भी रुद्रपुर आ सकते हैं। इसे देखते हुए प्रशासन ने सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

अलर्ट मोड पर सरकारी अमला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम को लेकर शासन-प्रशासन चौकन्ना है। औद्योगिक नगरी के जिला मुख्यालय में साफ-सफाई व रंग रोगन का कार्य जोर-शोर से चल रहा है। शनिवार को किच्छा रोड पर बने डिवाइडर पर पेंट रंगने का काम जोरों पर चला। साथ ही अधूरे कार्यों को सरकारी अमला तेजी से पूरा करने में जुटा हुआ है। प्रधानमंत्री के नगर आगमन को लेकर जनता में भी काफी उत्सुकता बनी हुई है। कार्यक्रम को लेकर पूरा सरकारी अमला भी अलर्ट मोड में है। किच्छा बाईपास पर पुराने तहसील स्थित मैदान पर नगर निगम और प्रशासन ने शुक्रवार को अतिक्रमणमुक्त करा दिया था। सभा को लेकर प्रतिदिन मैदान पर अधिकारियों का दौरा जारी है।

सीएम कार्यक्रम को लेकर भी गड्ढे भरने के निर्देश : 16 फरवरी को गांधी पार्क में कार्निवाल का शुभारंभ होना है। शुभारंभ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत करेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का काफिला सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेगा। इसके लिए जिला प्रशासन ने एनएच, लोनिवि और गल्फार कंपनी को हाईवे पर बने गड्ढे भरने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.