Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ दौरे पर पीएम मोदी, साधेंगे 11 लोकसभा सीटों पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। चुनावों की तारीख घोषित होने के बाद पीएम की राज्य में यह पहली रैली है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 10:10 AM (IST)
छत्तीसगढ़ दौरे पर पीएम मोदी, साधेंगे 11 लोकसभा सीटों पर निशाना

बालोद, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 की शुरुआत में महज कुछ ही दिन बचे हैं। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है। भाजपा की तरफ से चुनाव प्रचार का सारा दारोमदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कंधोंं पर है। लिहाजा पीएम मोदी लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। पहले चरण के चुनाव प्रचार के साथ अब पीएम मोदी ने दूसरे चरण में होने वाले चुनाव पर भी काम करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे, जहां उनकी नजर लोकसभा की 11 सीटों पर रहेगी। चुनावों की तारीख घोषित होने के बाद पीएम की राज्य में यह पहली रैली है।

loksabha election banner

दूसरे चरण में होने वाले कांकेर लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी की ये पहले चुनावी रैली है। बालोद जिले के हाथौड़ गांव में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। अपनी रैली के जरिए पीएम मोदी चार लोसकसभा की सीटों को साधने की कोशिश करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर भाजपा ने जबरदस्त तैयारी की है। जनसभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की छत्तीसगढ़ की पहली चुनावी सभा ऐतिहासिक होगी। वहीं पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। बालोद में पीएम मोदी की जनसभा शुरू होने का संभावित समय दो बजे का है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान कांकेर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मोहन मंडावी, दुर्ग से लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल, महासमुंद से लोकसभा प्रत्याशी चुन्नीलाल साहू और राजनांद गांव से प्रत्याशी संतोष पांडेय उपस्थित रहेंगे।

बस्तर के मतदाताओं को भी देंगे संदेश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के मतदाताओं को भी संदेश देंगे। बस्तर में 11 अप्रैल को मतदान है। ऐसे में बालोद की सभा से मोदी बस्तर के आदिवासी वोटरों को संदेश देकर बाजी अपने पक्ष में करने का प्रयास करेंगे। भाजपा के आला नेताओं ने बताया कि चुनाव से पहले मोदी का बस्तर में तीन बार दौरा हो चुका है। ऐसे में बालोद से राजनीतिक संदेश दिया जाएगा।

बता दें कि पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को बस्तर में, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुन्द में वोटिंग होगी, जबकि तीसरे चरण में 23 अप्रैल को 7 लोकसभा सीटों में मतदान होगा.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.