वाराणसी, जेएनएन। अंतिम सातवें दौर के मतदान में पूर्वांचल में चुनावी समर होने जा रहा है जहां वाराणसी से स्‍वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी मैदान में हैं। इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पूर्वांचल में भाजपा के लिए माहौल बनाएंगे। जबकि प्रधानमंत्री मऊ, चंदौली और मीरजापुर में कुल तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा ने पूर्वांचल में इसके लिए व्यापक तैयारी की है। सातवें चरण में प्रदेश में पीएम मोदी का यह अंतिम चुनाव प्रचार होगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मऊ जिले की घोसी, चंदौली और मीरजापुर लोकसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंंगे। मोदी सुबह घोसी लोकसभा क्षेत्र के भुजौटी, मऊ, सुबह 10.30 बजे शहीद स्थल के निकट धानापुर चंदौली और 11.30 बजे बरकछा कलां, राबर्ट्सगंज रोड, सदर, मीरजापुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह गुरुवार को सलेमपुर, बलिया की रैली को संबोधित करेंगे।

Always a delight to be among the people. Today will address five rallies across Uttar Pradesh and West Bengal. Do watch the rallies in Mau, Chandauli, Mirzapur, Mathurapur and Dum Dum.

Sharing a video covering parts of my speeches yesterday in Bihar, Jharkhand and Bengal.
pic.twitter.com/7UHQETSnWl

— Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) May 16, 2019 ">twitter.com/narendramodi/status/1128856975616425984

पीएम नरेंद्र मोदी मऊ की घोसी लोकसभा सीठ के लिए पार्टी प्रत्‍याशी हरिनारायण राजभर के समर्थन में मऊ में भाजपा विजय संकल्प रैली को जहां संबोधित करेंगे वहीं भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष डा. महेंद्रनाथ पांडेय के समर्थन में चंदौली में दोपहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी मीरजापुर में सहयोगी अपना दल की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma