देहरादून, राज्य ब्यूरो। उत्तराखंड में 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों के धुआंधार कार्यक्रम तय कर दिए हैं। एक से आठ अप्रैल तक राज्यभर में जगह-जगह राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं निर्धारित की गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अप्रैल को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अलग-अलग तिथियों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री मोदी की पांच अपै्रल को देहरादून में दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले 28 मार्च को वह रुद्रपुर में सभा कर चुके हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार परेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस दिन वह दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे। डॉ.भसीन ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी और आठ अप्रैल को हल्द्वानी में सभाओं को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन उनका पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेड़ा में सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन तीन  अप्रैल को सहसपुर, धर्मपुर व भगवानपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अन्य कई स्टार प्रचारक भी आने वाले हैं, जिनके कार्यक्रमों केा अंतिम रूप दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: केंद्र के विकास की पटरी पर दौड़ेगी उत्तराखंड में चुनावी रेल

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2019: उत्तराखंड के चुनावी रण में रणबांकुरों की भूमिका है अहम

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस