Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: 'आज का नया भारत आतंकवादियों को डोजियर नहीं डोज देता है', पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना; देखें वीडियो

पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि 10 साल पहले तक देश आतंकवाद की आग में जल रहा था जब आतंकवादी आते थे तो बहुत बड़ी घटना करते थे जैसे मुंबई में उन्होंने 26/11 किया उस समय की कमजोर सरकार डोजियर भेजती थी। उन्होंने कहा कि आज का भारत आतंक के आकाओं को डोजियर नहीं डोज देता है और घर में घुसकर मारता है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Thu, 02 May 2024 06:30 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 06:30 AM (IST)
आज का नया भारत आतंकवादियों को डोजियर नहीं डोज देता है- पीएम मोदी

एएनआई, साबरकांठा। देश में इन दिनों चुनावी सीजन चल रहा है। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए दो चरण का मतदान हो चुका है। वहीं, सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण में विजय के लिए खूब पसीना बहा रही हैं। इस बीच पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और उनका इंडी गठबंधन एक फेक फैक्ट्री बन चुका है। खुद तो मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं लेकिन उनकी मोहब्बत की दुकान ऐसी है जो फेक सामान, फेक नारे, फेक वादें बांटने में लगी है।

loksabha election banner

आज का नया भारत आतंकियों को घर में घुसकर मारता है

पीएम मोदी गुजरात के साबरकांठा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि 10 साल पहले तक देश आतंकवाद की आग में जल रहा था, जब आतंकवादी आते थे तो बहुत बड़ी घटना करते थे, जैसे मुंबई में उन्होंने 26/11 किया, उस समय की कमजोर सरकार डोजियर भेजती थी। उन्होंने कहा कि आज का भारत आतंक के आकाओं को डोजियर नहीं डोज देता है और घर में घुसकर मारता है।

मैं चुनाव जीतने के लिए काम नहीं करता- पीएम

साथ ही कहा कि हमारी मुस्लिम बहनें वोट बैंक की राजनीति का सबसे बड़ा शिकार थीं। आपने (कांग्रेस) सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी मुस्लिम बहनों को सुरक्षा नहीं दी, तीन तलाक खत्म होने से सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि परिवारों को भी सुरक्षा मिली। उन्होंने (कांग्रेस) वोट बैंक के लिए तीन तलाक की प्रथा नहीं रोकी। मैंने वोट बैंक की चिंता नहीं की, मैं चुनाव जीतने के लिए काम नहीं करता।

राहुल गांधी को शहजादा कहकर किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस का शहजादा कह रहा है कि अगर मोदी तीसरी बार आया तो फिर से देश में आग लग जाएगी। दरअसल, कांग्रेस के सपने आग में राख हो चुके हैं। इस देश के लोगों ने कांग्रेस के हर इरादे को जान लिया है इसलिए निराशा की गर्त में डूबी कांग्रेस जो अपनी पार्टी को नहीं संभाल पा रही वह आज सत्ता प्राप्त करने के लिए निकली है। ये सरेआम किस भाषा का इस्तेमाल करते हैं। उनके बड़े-बड़े नेता देश में विभाजन की बात करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.