Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019 : कौशांबी सांसद को रोकने व धमकाने वालों की वीडियो से होगी पहचान

कौशांबी के सांसद व भाजपा के प्रत्‍याशी विनोद सोनकर को धमकाने वालों पर केस दर्ज है। पुलिस वीडियो के माध्‍यम से ऐसा करने वालों की पहचान करने की कवायद कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 12:36 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 12:36 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019 : कौशांबी सांसद को रोकने व धमकाने वालों की वीडियो से होगी पहचान
Lok Sabha Election 2019 : कौशांबी सांसद को रोकने व धमकाने वालों की वीडियो से होगी पहचान
प्रतापगढ़ : कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के सांसद व भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर की तहरीर पर पुलिस ने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सांसद को रोकने व धमकाने वालों की वीडियो से पहचान पुलिस करेगी।
 गाड़ी रोककर भाजपा प्रत्याशी से की गई थी अभद्रता
गौरतलब है कि कुंडा के किलहनापुर के पास गुरुवार को कुछ लोगों ने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर की गाड़ी रोक ली थी और उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। उस समय पुलिस ने नारेबाजी करने वालों को रोकने का प्रयास किया था, लेकिन वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने उन लोगों का वीडियो बनाया था। पुलिस ने वीडियो के आधार पर भाजपा उम्मीदवार से अभद्रता करने वालों की पहचान का प्रयास शुरू कर दी है। एसओ दीपक कुमार ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है, पहचान होते ही कार्रवाई की जाएगी। 
 
भाजपा प्रत्याशी के काफिले को लेकर कोतवाल से स्पष्टीकरण
प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता बीते 17 अप्रैल को लालगंज कोतवाली क्षेत्र से काफिले के साथ निकले थे। एसडीएम ने कोतवाल मनोज तिवारी से भाजपा प्रत्याशी के जुलुस के संबंध में आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर शुक्रवार को आख्या तलब की। एसडीएम ने कोतवाल को लिखे पत्र में भाजपा प्रत्याशी के प्रतापगढ़-रायबरेली मार्ग से कस्बा लालगंज होते हुए निकाले गए काफिले को लेकर अनुमति के संबंध में स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए हैं। एसडीएम मोहन लाल गुप्ता ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के काफिले को लेकर बसपा नेता विजय मिश्र बॉबी ने आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। रिपोर्ट मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.