मधुबनी, जेएनएन। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमें आतंकवाद को उखाड़ फेंकनेवाला मजबूत प्रधानमंत्री चहिए। देश में पैसे और टेक्नोलॉजी की कमी नहीं है। केंद्र सरकार ने सड़क मद में बिहार को दो लाख करोड़ रुपये दिए हैं। नरेंद्र मोदी सरकार की नीति से गरीब व किसानों का कल्याण होगा।

वे सोमवार को बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के मैदान में मधुबनी लोस के एनडीए प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार यादव के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पचास साल तक शासन किया। लेकिन, देश का समुचित विकास नहीं हो सका। जबकि, पांच वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार ने जो विकास हुआ, वह देश में पचास वर्षों में नहीं हुआ।

 गडकरी ने कहा कि देश के किसानों को कर्जमुक्त होना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने एक लाख गांवों को पीएम ग्रामीण सड़क योजना के तहत मजबूत सड़क से जोडऩे का काम किया। जाति की बातें न कर विकास की बातें करें। जो देश की तकदीर बदले व विकास करें, वैसे मजबूत पीएम की जरूरत है। जो आतंकवाद व आतंकी को समर्थन करें, वह दुनिया में सबसे बड़ा खतरा है।

 पीएम नरेंद्र मोदी ने 2022 तक गरीबों को मकान देने का संकल्प लिया है। राष्ट्र सर्वोपरि है। सुशासन और विकास का मकसद गरीबी को दूर करने और सबको रोटी -कपड़ा व मकान हो। मोदी सरकार ने 34 करोड़ बैंक खाते खुलवाए। सात करोड़ लोगों को निश्शुल्क गैस कनेक्शन मिला। गांवों की समृद्धि व हर घर बिजली पहुंचाने का काम किया है।

वंदे मातरम से परहेज करनेवाले भी चुनाव मैदान में : नंद किशोर

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि चुनाव के मैदान में ऐसे लोग भी हैं जो वंदे मतरम कहने में भी परहेज कर रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबको आगे बढ़ाने का काम किया है। सामान्य वर्ग में गरीबों को दस प्रतिशत आरक्षण दिया है। एनडीए सरकार में ही भारत माला दर्शन योजना के तहत उच्चैठ भगवती स्थान से उग्रतारा पीठ तक फोरलेन बनाने का निर्णय हुआ। मोदी -नीतीश के शासन में घर-घर बिजली पहुंच गई है।

महागठबंधन बिना दूल्हे की बारात : विनोद

पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि महागठबंधन बिना दूल्हे की बारात है। पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। देश के विकास के लिए नरेन्द्र मोदी जैसे मजबूत पीएम जरूरी है। सभा को मधुबनी के निवर्तमान सांसद हुक्मदेव नारायण यादव, प्रत्याशी डा. अशोक कुमार यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर, जाले विधायक जीवेश मिश्रा, पूर्व विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल, पूर्व विधायक रामदेव महतो, जदयू जिला उपाध्यक्ष नीरज कुमार झा ने भी संबोधित किया।

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप