Move to Jagran APP

PM Modi Shapath Grahan: मोदी के शपथ ग्रहण पर अनिल कपूर ने कह दी बड़ी बात, अनुपम खेर बोले- यह मेरा सौभाग्य

PM Modi Shapath Grahan नरेंद्र मोदी रविवार की शाम तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। देश-विदेश की हस्तियां शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली पहुंच चुकी हैं। अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने तीसरी बार मोदी के शपथ लेने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अनुपम खेर ने कहा कि मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे इस समारोह में आमंत्रित किया है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Sun, 09 Jun 2024 03:46 PM (IST)
PM Modi Shapath Grahan: अभिनेता अनिल कपूर। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस पर अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि देश तरक्की करे और करता रहे। उधर, मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल पर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहा हूं। यह ऐतिहासिक क्षण है।

पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है। मुझे उम्मीद है कि पीएम के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी। हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ सकते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे इस समारोह में आमंत्रित किया है।

यह भी पढ़ें: 'संसद में मैं आपकी आवाज बनूंगा', NEET परीक्षा विवाद के बीच राहुल ने छात्रों को दिया आश्वासन

'आज हर कोई खुश है'

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव हारने वाले दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि मुझे लगता है कि आज हर कोई खुश है कि प्रधानमंत्री आज तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी इतिहास रचेंगे और आज उन्होंने इतिहास रच दिया।

क्या बोलीं सुमित्रा महाजन?

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और भाजपा नेता सुमित्रा महाजन ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं, उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर जनता ने उन्हें वोट दिया है। एनडीए कोई कमजोर गठबंधन नहीं है। I.N.D.I.A गठबंधन के पास बहुमत नहीं है।

यह भी पढ़ें: मुइज्‍जू, शेख हसीना समेत ये विदेशी नेता बने मोदी के गेस्ट, यहां देखें सभी नेताओं की लिस्ट

— ANI (@ANI) June 9, 2024