Move to Jagran APP

रामपुर से BJP प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा-पद्मावत में खिलजी को देखा तो आजम खां की याद आई

भाजपा का दामन थामने के बाद रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि आजम खां आज के दौर के खिलजी हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 10:29 AM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 03:45 PM (IST)
रामपुर से BJP प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा-पद्मावत में खिलजी को देखा तो आजम खां की याद आई

मेरठ, जेएनएन। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा तथा समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां की अदावत जग जाहिर है। दोनों ही एक-दूसरे पर हमला बोलने से कतराते नहीं हैं। नई दिल्ली से सड़क मार्ग से रामपुर जाते समय मेरठ में रुकीं जया प्रदा ने आजम खां पर कल रात हमला बोला।

loksabha election banner

भाजपा का दामन थामने के बाद रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि आजम खां आज के दौर के खिलजी हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब भी पद्मावत फिल्म देखती हूं तो आजम खां बिल्कुल खिलजी की तरह लगता है। उसका व्यवहार, महिलाओं के प्रति असम्मान की भावना और आतंक मुझे आजम खां की याद दिलाते हैं।

जया ने कहा कि आजम खां से नेताजी और अखिलेश भी डरते थे। उन्होंने कहा कि वह अब तो रामपुर को आजम खां से मुक्त कराएंगी। आजम खां पर बरसते हुए जया प्रदा ने कहा कि वह सांसद रहते हुए भी डर के कारण रामपुर के बजाय मुरादाबाद में रुकती थीं। सुबह रामपुर पहुंचकर जनता की सेवा करती थीं। सांसद रहते हुए भी उन्हें सरकारी गेस्ट हाउस तक नहीं मिलता था। यह सही है कि उन्होंने 2004 में मुझे रामपुर से समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़वाया था।

उन्होंने कहा कि इसके बाद से आजम खां को पता नहीं क्या हो गया। मैं वहां से दो बार सांसद रही, इस बार तो मैं अभी तक रामपुर पहुंची भी नहीं कि मेरे नाम का भय हो गया है। मैं तो कल वहां पहुंच रही हूं। इसके बाद जनता के बीच जाकर मैं अपना प्रचार करूंगी। रामपुर में अब मैं अपना ऑफिस फिर खोल दूंगी।

पत्रकार वार्ता में जया ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। उनके घबराकर उत्तर प्रदेश में कट्टर दुश्मन बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी ने गठबंधन किया है। मेरा मानना है कि इनका गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही है।

कल जया प्रदा मेरठ में भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में भी कुछ देर तक रुकीं। उनकी प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा समेत कई अन्य नेताओं के साथ करीब आधे घंटे तक उनकी बैठक हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.