Move to Jagran APP

Election Evening Bulletin: 'सीएए को लागू होने से कोई ताकत नहीं रोक सकती', PM ने दी गारंटी तो प्रियंका बोलीं- आपदा में सरकार

Lok Sabha Election 2024 छह चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार का पारा काफी हाई है। जनता को अपनी तरफ खींचने के लिए मंगलवार यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह प्रियंका गांधी समेत इन नेताओं ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। चुनावी हचलच में जानिए आज दिनभर किस नेता ने क्या बयान दिए...

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Tue, 28 May 2024 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 06:20 PM (IST)
Lok Sabha Chunav 2024: पीएम मोदी, प्रियंका गांधी, अरविंद केजरीवाल समेत इन नेताओं ने की आज चुनावी रैली।

चुनाव डेस्क, नई दिल्ली: सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी ताकत सीएए को नहीं रोक सकती है। वहीं, प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपदा में मदद की बजाय हिमाचल की सरकार को गिराने की कोशिश की। अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर हमला किया।

'CAA लागू होने से कोई ताकत नहीं रोक सकती'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने रेलवे, एक्सप्रेस वे, वाटर वे, एयरपोर्ट हर तरह से पूर्वी भारत में कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए काम किया है। पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में ज्यादातर फैक्ट्रियां बंद हैं, यहां से नौजवान पलायन करने के लिए मजबूर है। मैं आपको एक और गारंटी दे रहा हूं TMC तो क्या दुनिया की कोई भी ताकत CAA लागू होने से नहीं रोक सकती है।

'नवीन बाबू सीएम से पूर्वी सीएम बनेंगे'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज ओडिशा में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने नवीन पटनायक सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 4 जून को नतीजे आएंगे और नवीन बाबू, मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि नवीन बाबू ने ओडिशा के गरीब लोगों को और गरीब बना दिया है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ममता के गढ़ में कमल खिलाने को बेताब भाजपा, TMC से माला राय तो माकपा ने नसीरुद्दीन शाह की भतीजी को उतारा

'पंजाब को हमने ठीक किया'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में व्यापारियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले की सरकारों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया था। पंजाब का बुरा हाल था। हमारी सरकार ने पंजाब को बदल दिया है। हमारी सरकार और पार्टी व्यापारियों, कारोबारियों और उद्योगपतियों को तवज्जो देती है। व्यापारी समाज देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है।

'आपदा में हमारी सरकार गिराने की कोशिश की'

प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रदेश को प्रधानमंत्री अपना दूसरा घर कहते हैं उस हिमाचल में जब आपदा आई तो प्रधानमंत्री और अमित शाह ने आपदा में मदद की बजाए सरकार गिराने की कोशिश की। प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस देशभर में महिलाओं के लिए गारंटी लाई है केंद्र में सरकार बनने पर प्रति माह महिलाओं को 8500 रुपए मिलेंगे।

'आ रही INDIA की सरकार'

राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि INDIA की सरकार आ रही है। मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि INDIA गठबंधन संविधान की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देगा, लेकिन इसे खत्म नहीं होने देगा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ममता के गढ़ में कमल खिलाने को बेताब भाजपा, TMC से माला राय तो माकपा ने नसीरुद्दीन शाह की भतीजी को उतारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.