Move to Jagran APP

Election Evening Bulletin: केजरीवाल ने पूछा- पंजाब की सरकार कैसे गिराओगे? राहुल का वार- आप लंबे-लंबे भाषण बंद करिए ; पढ़ें दिनभर की चुनावी हलचल

Lok Sabha Election 2024 छह चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। सातवें और अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा। आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। बीजेपी कांग्रेस आम आदमी पार्टी समेत सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को रिझाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी हलचल में पढ़िए दिनभर किस नेता ने क्या कहा...

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Mon, 27 May 2024 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 07:45 PM (IST)
Lok Sabha Chunav 2024: राहुल गांधी, अमित शाह, प्रियंका गांधी, अरविंद कजेरीवाल समेत इन नेताओं ने की चुनावी रैली।

चुनाव डेस्क, नई दिल्ली: अंतिम चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। इस बीच चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वालों पंजाब की सरकार कैसे गिराओगे?

मोदी सरकार बस सत्ता में रहना चाहती: प्रियंका गांधी

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सेब के दाम अडानी तय कर रहे हैं। अमेरिका के सेब पर टैक्स कम हो रहा, यहां बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धर्म की राजनीति कर मोदी सरकार सत्ता में रहना चाहती है। लेकिन हर तरफ से जनता की मुसीबतें बढ़ रही हैं।

पंजाब की सरकार कैसे गिराओगे: अरविंद केजरीवाल

चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों को बीजेपी डराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि आप पंजाब के लोगों को ED भेजकर डराओगे? कितना दाम लगाओगे पंजाबियों का? आप पंजाब की सरकार कैसे गिराओगे? आप की पार्टी के पास केवल तीन विधायक हैं। जबकि आम आदमी पार्टी के 92 विधायक हैं।

यह भी पढ़ें- आखिरी रण में PM मोदी और उनके 5 मंत्री; शिबू सोरेन की बहू, लालू की बेटी और वीरभद्र के बेटे समेत दांव पर इन दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा

देश को बांट रहे पीएम मोदी: राहुल गांधी

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी के हालिया साक्षात्कारों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए। आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए।

10 जून को फिर शपथ लेंगे : हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी सरकार 10 जून को शपथ लेगी। इसके बाद 11 जून को हमें पांडियन को वापस तमिलनाडु भेजना है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है। नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

राहुल बाबा 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएंगे: अमित शाह

अमित शाह ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा 40 और अखिलेश बाबू चार का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले राहुल गांधी और अखिलेश यादव पूर्वांचल की जनता का दर्द क्या जानेंगे। गरीब के घर में पैदा होने वाले पीएम मोदी ने देश की जनता का दर्द समझा और उसे दूर करने का कार्य किया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मोदी सरकार के कामकाज पर क्या सोचते हैं युवा? जानिए खास चर्चा में क्या बोले बीएचयू के छात्र


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.