Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को भुनाने में जुटी AAP, यूपी के सभी जिलों में 'हर घर दस्तक' से बनेगी बात!

Lok Sabha Election 2024 आम आदमी पार्टी (आप) महंगाई व बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के लिए यूपी के सभी जिलों में सम्मेलन आयोजित करेगी।आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल है। वह लोगों को समझाएंगे कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Published: Sun, 31 Dec 2023 05:00 AM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को भुनाने में जुटी आप

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) महंगाई व बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के लिए सभी जिलों में सम्मेलन आयोजित करेगी। नए साल पर इसका शुभारंभ किया जाएगा। दिल्ली व पंजाब सरकार की उपलब्धियां बताने वहां के विधायक उत्तर प्रदेश आएंगे।

loksabha election banner

युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

विधायकों की सहूलियत के अनुसार जल्द कार्यक्रम तय किया जा रहा है। अगले महीने से इसे शुरू करने की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। वहीं मोहल्ला कमेटियों के माध्यम से घर-घर दस्तक देकर कार्यकर्ता लोगों के बीच मुद्दों को गर्माएंगे। आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल है। वह लोगों को समझाएंगे कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा।

किसानों की आय भी नहीं हुई दोगुनी

किसानों की भी आय दोगुणी नहीं हुई। एनडीए सरकार के वादे अभी आधे-अधूरे हैं। सभी जिला ईकाइयों को जिला सम्मेलन की तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित की जा रही हैं। प्रत्येक जिला सम्मेलन में दिल्ली व पंजाब के विधायकों को आमंत्रित किया गया है। वह बताएंगे कि किस तरह इन राज्यों में गरीबों की भलाई और बेरोजागरी को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

वह केंद्र सरकार के जो वादे पूरे नहीं हुए उन्हें बताएंगे। लोगों को धर्म व जाति के आधार पर किस तरह बांटकर उन्हें गुमराह किया जा रहा है, यह सबकुछ जिला सम्मेलनों और घर-घर दस्तक अभियान में समझाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दिल्ली से इस शहर तक चलेगी वंदे भारत ट्रेन… शताब्दी और तेजस से सस्ता होगा सफर या महंगा? जानिए तीनों के किराए का अंतर

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: रामनगरी के प्रति समर्पण की गारंटी दे गए PM, लोगों ने दिखाया गजब का उत्साह; दुधमुंहे बच्चों को छाती से लिपटाए प्रधानमंत्री को देखने आईं माताएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.