Move to Jagran APP

PM Modi in Tamilnadu: मोदी को हटाने के लिए सभी भ्रष्ट आए साथ

Lok Sabha Election 2019 तमिलनाडु के थेनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने AIADMK के साथ साझा चुनावी रैली की। राज्य के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी भी मंच पर मौजूद रहे।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 11:56 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 11:58 AM (IST)
PM Modi in Tamilnadu: मोदी को हटाने के लिए सभी भ्रष्ट आए साथ
PM Modi in Tamilnadu: मोदी को हटाने के लिए सभी भ्रष्ट आए साथ

तमिलनाडू, एएनाआइ। Lok Sabha Election 2019 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के थेनी में AIADMK के साथ साझा चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप-मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम भी मंच पर मौजूद रहे। पीएम मोदी ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर और जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए का कि भारत को इन दोनों नेताओं पर गर्व है।

loksabha election banner

जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी जगह बना रहा है, लेकिन कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त इसे मानने को तैयार नहीं है, इसलिए वे मुझसे नाराज है।

पीएम ने एमके स्टालिन पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिन पहले डीएमके ने 'नामदार' को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया, कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक कि उनके 'महामिलावटी' दोस्त भी उनको स्वीकार नहीं कर रहे।

प्रधानमंत्रा नरेंद्र मोदी ने कहा,'आज डीएमके और कांग्रेस लोगों को गुमराह करने के लिए साथ आ गए हैं। सभी भ्रष्ट मोदी को हटाने के लिए एक साथ आ गए हैं। वहीं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश को लूटे। जब भी वे सरकार में होते हैं, वे हमेशा लूटते हैं।

मध्य प्रदेश में आयकर विभाग के छापे के लेकर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार उनका एटीएम बन गई है। गरीबों और बच्चों के पैसे का इस्तेमाल चुनाव किया जा रहा है। इसे तुगलक रोड घोटाले के रूप में जाना जाता है।

इस दौरान पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग हत्याकांड (JallianwalaBaghMassacre) के 100 साल पूरे होने के मौके पर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा,'मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा, 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा

पीएम मोदी से पहले राज्य के सुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि डीएमके ने राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार घोषित किया है, लेकिन उनके सहयोगी उनकी उम्मीदवारी का खुलकर समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन हमारे गठबंधन में सभी दलों ने पीएम मोदी को पीएम उम्मीदवार के रूप में स्वीकार किया है, यह हमारी एकता को दर्शाता है।

चुनाव की विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.