वाराणसी, जेएनएन। जैसे-जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो व नामंकन का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे कार्यकर्ताओं का हौसला भी परवान चढ़ रहा है। कार्यकर्ता पीएम के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए घर घर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी क्रम में रविवार की सुबह भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में पूरे नगर में जनसम्पर्क किया गया। मण्डल के लगभग हर बूथ के मतदाताओं से मिलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई। वहीं गुलाब बाग कालोनी में भाजपा विधायक रविन्द्र जायसवाल ने भी कार्यकर्ताओं के साथ बूथ मतदाताओं से मुलाकात करते हुए मतदान की अपील की। 

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कमल के फूल के लिए वोट भी मांगे। इस दौरान लोगों को सरकार की तमाम योजनाओं के बारे मे बताया गया। नगर में कई नागरिक तो खुद ही योजनाओं का गुणगान करते हुए भाजपा को वोट देने की बात कह रहे थे। लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि देशहित में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सभी का सहयोग चाहिए। ताकि राष्ट्र के मान सम्मान का ध्वज पूरे विश्व में फहरे।

इस मौके पर महानगर उपाध्यक्ष प्रशांत सिंह, आशा गुप्ता, नंनलाल चौहान, रमेश पटेल, डा.अनुपम गुप्ता, अशोक जायसवाल, रितेश पाल, अवनीश चौहान, राजकुमार सिंह,लल्लन सोनकर सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर के मतदाताओं को पीएम के नामंकन मे आने के साथ ही सक्रिय होने की अपेक्षा जताई। वहीं पीएम के नामांकन के लिए भी लोगों को शामिल होने का न्‍योता दिया। वहीं पार्टी स्‍तर पर पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन को लेकर भी सोशल मीडिया पर गतिविधि बढ़ गई है। 

Posted By: Abhishek Sharma