Move to Jagran APP

Loksabha Election 2019 : बोले केशव मौर्य -'मोदी के पीएम बनते ही खत्म होगी धारा 370'

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मऊ में सोमवार की दोपहर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस व सपा बसपा गठबंधन पर निशाना साधा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 06:18 PM (IST)
Loksabha Election 2019 : बोले केशव मौर्य -'मोदी के पीएम बनते ही खत्म होगी धारा 370'
Loksabha Election 2019 : बोले केशव मौर्य -'मोदी के पीएम बनते ही खत्म होगी धारा 370'

मऊ, जेएनएन। डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मऊ में सोमवार की दोपहर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस व सपा बसपा गठबंधन पर निशाना साधा। केंद्र में कांग्रेस और प्रदेश में सपा बसपा की सरकार ने जनता का शोषण कर लूटने का काम किया है। सपा-बसपा ने पंद्रह वर्ष में जो नहीं किया, योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दो वर्ष में वह विकास करके दिखा दिया है। यह बातें स्थानीय बाजार में भाजपा सांसद व प्रत्याशी हरिनारायण राजभर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पांच साल में देश साठ साल आगे गया है। अब न तो अपराधी चाहिए न भगोड़ा। देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार चाहिए। गठबंधन बनाकर मोदी जी को रोक रहे हैं। यह गठबंधन नेताओं का है। जनता का तो मोदी जी से गठबंधन हो गया है। भ्रष्टाचार, लूट, बेइमानी करने वाले 23 मई को आने वाले नतीजे से डरे हुए हैं कि जब मोदी जी शपथ लेगें तो क्या होगा। आधे कांग्रेसी जमानत पर हैं। सरकार बनने के बाद बेल पर चल रहे लोग जेल में होंगे। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश अपनी असली पिता का आदर नहीं किए और नकली बुआ को पीएम बनाने का ख्वाब देख रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित परिवार को राष्ट्रपति के पद पर पहुंचाने का काम किया तो पिछड़े को उपमुख्यमंत्री का पद देकर विकास कराया। प्रयागराज के अलौकिक कुंभ में पहुंंचकर सफाई कर्मियों का सम्मान किया। श्री मौर्य ने विपक्ष से सवाल किया कि कांग्रेस की साठ साल सरकार थी और वे कहते हैं कि गरीबी है, तो तुम्हारी सरकार ने क्या किया। अगर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास नहीं किया तो तुमको गठबंधन बनाकर लडऩे की आवश्यकता क्यों पड़ी। अब अगर नरेंद्र मोदी पूर्वांचल की धरती से सांसद होंगे तो विकास कितना होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। प्रत्याशी हरिनारायण राजभर ने कहा कि गठबंधन का प्रत्याशी अपराधी व बलात्कारी है। वह फरार है। ऐसे सांसद बनेंगे तो संसद की गरिमा क्या होगी। उसे पुलिस तलाश रही है। उस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.