Move to Jagran APP

राहुल की रैली को ले कांग्रेस का रोड शो, MLA अनंत सिंह की शान में ये बोले अखिलेश

अागामी तीन फरवरी को पटना में आयाजित राहुल गांधी की रैली की सफलता के लिए कांग्रेस ने रोड शो किया। इसमें मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने भी शिरकत की।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 10:40 PM (IST)
राहुल की रैली को ले कांग्रेस का रोड शो, MLA अनंत सिंह की शान में ये बोले अखिलेश

पटना [जेएनएन]। आगामी तीन फरवरी को पटना के गांधी मैदान में आयोजित कांग्रेस की 'जन आकांक्षा रैली' में पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी शिरकत करेंगे। इस रैली की सफलता को लेकर रविवार को आयोजित कांग्रेेस के रोड शो में पूर्व मंत्री अखिलेश सिंह के साथ मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान अखिलेश सिंह ने अनंत सिंह को मजबूत आदमी बताते हुए उनकी तारीफ भी की।

loksabha election banner

विदित हो कि अनंत सिंह ने पहले ही मुंगेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। बीते दिनों उन्‍होंने मुंगेर में रोड शो भी किया था।

रोड शो में की रैली को सफल बनाने की अपील

कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक पप्पू खान की पहल पर मोकामा में आयोजित रोड शो में पूर्व मंत्री अखिलेश सिंह के साथ निर्दलीय विधायक अनंत सिंह भी शामिल हुए। रोड शो पटना सिटी के मंगल तालाब से आरंभ होकर पटना स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय सदाकत आश्रम तक आयोजित किया गया। इसके माध्‍यम से जनता से राहुल गांधी की रैली में शामिल होने की अपील की गई।

फिर बोले: कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

रोड शो में शामिल अनंत सिंह ने कहा कि उन्‍हें कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ना है। उनके अनुसार राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए वे लोगों से अपील कर रहे हैं। अनंत सिंह की कांग्रेस से उम्‍मीदवारी की बाबत फिलहाल कुछ बाेलने से बचते हुए पूर्व मंत्री अखिलेश सिंह ने कहा कि समय आने पर सारी जानकारी दे दी जाएगी। हां, उन्‍होंने अनंत सिंह की तारीफ करते हुए उन्‍हें मजबूत आदमी जरूर करार दिया।

अनंत के समर्थन में महागठबंधन का एक धड़ा

अनंत सिंह खुद को मुंगेर से कांग्रेस का लोकसभा प्रत्‍याशी घोषित कर चुके हैं। इसके पहले वे किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर भी मुंगेर से ही निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। अनंत के समर्थन में महागठबंधन का एक धड़ा है तो उनकी बाहुबली छवि को लेकर विरोध भी है।

गांव-गांव जनसंपर्क में जुटी कांग्रेस

विदित हो कि कांग्रेस की रैली को लेकर बिहार कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक दी है। पार्टी के नेता गांव-गांव तक जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। कांग्रेस करीब 28 साल बाद बिहार में कड़ी रैली कर रही है। रैली के माध्‍यम से यह शक्ति प्रदर्शन इसलिए भी खास है कि इसके ठीक एक महीने बाद राजग की रैली में प्रघानमंत्री भी आ रहे हैं। दोनों रैलियों की तुलना जरूर की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.