अजमेर,(जेएनएन)। अजमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिता भदेल के साथ डोर-टू-डोर जनसम्पर्क किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर जगह-जगह भागीरथ चौधरी का स्वागत किया तो कहीं ढोल ढमाकों के साथ भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय क्षेत्रवासी मोदी-मोदी के नारों के साथ झूमते नजर आये। छोटे बच्चों और युवाओं ने मोदी के मुखौटे लगाकर भाजपा प्रत्याशी के साथ सैल्फियां खिंचवाई एवं कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह चौधरी को फूल मालाओं से लादकर तलवार भेंट की।

उधर, कांग्रेस प्रत्याशी रिजुझुनझुनवाला ने भी अजमेर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में तेजी से जनसम्पर्क कर कार्यकर्ताओं को साधने का काम शुरू कर दिया है। वे अजमेर जिले के मसूदा, रूपनगढ़, नसीराबाद अजमेर आदि विधानसभा क्षेत्रों में सम्पर्क साध चुके हैं। अनेक जगह उन्होंने छोटी सभाओं को संबोधित भी किया और सभी को मौका मिलने पर अजमेर के विकास और रोजगार के द्वार खोलने का भरोसा जताया है।

भाजपा का कार्यकर्ताओं को बूथों पर जुटने का आह्वान

भागीरथ चौधरी ने जनसम्पर्क करते हुये क्षेत्रवासियों से कहा कि नरेन्द्र मोदी को दौबारा प्रधानमंत्री बनाना है इसलिए यह जिम्मेदारी पूरे देश के कंधों पर है। भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ अपने-अपने बूथ पर जुटने का उन्होंने आह्वान किया।

चौधरी ने काॅग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि भाजपा जैसे प्रत्याशी चयन प्रक्रिया ओर किसी दल में नही है क्योकि दूसरी पार्टियों से जो उम्मीदवार अजमेर में आ रहे हैं वो कैसे आ रहे? कहांं से आ रहे है ? और उनके प्रत्याशी बनने की क्या प्रक्रिया है? जनता सब जानती है इसलिये अजमेर की जनता का पूरा विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ है जिसका परिणाम हमने बीते अजमेर दक्षिण विधानसभा चुनाव में देख लिया है की कांंग्रेस प्रत्याशी हमारी उम्मीदवार अनिता भदेल का मुकाबला दूर-दूर तक नहीं कर पायें।

चौधरी ने कहा कि भाजपा में ही चाय बेंचने वाला देश का प्रधानमंत्री और पोस्टर लगाने वाला कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। आज हमारा बूथ स्तर का कार्यकर्ता और आम जनता चाहती है कि नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने ताकि हर गरीब के घर में गैस का चूल्हा आ सके, सौभाग्य योजना से सबके घरों में बिजली रोशन हो सके। हमारे देश की सीमाएंं सुरक्षित रहे। देश अखण्ड बना रहें और देश की तरफ उठने वाली हर नापाक हरकत को घर में घूसकर मार सके।

अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विकास को गति देगें- अनिता भदेल

पूर्व मंत्री अनिता भदेल ने जनसम्पर्क करते हुये आमजन से आवह्ान किया कि अजमेर दक्षिण भाजपा का गढ़ रहा है, यहांं का एक-एक वोट भाजपा को मिलता है क्योकि अजमेर दक्षिण विधानसभा के भाजपा कार्यकत्र्ता मजबूती से अपने बूथ पर 365 दिनों तक काम करते हैं और आमजन की सेवा में जुटे रहते हैं। भदेल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुये कहा कि भागीरथ चौधरी जब जीत कर संसद जाएंगे तो हम एक ओर एक ग्यारह बनकर अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विकास को गति देंगे। भदेल ने कहा कि आने वाली 29-अप्रैल को एक एक कार्यकर्ता आमजन से मोदी को वोट दिलवायें क्योकि मोदी ने पिछले पांंच वर्षो में आमजन को भरोसा दिलाया है कि भाजपा की सरकार गरीबों एवं दलितों का कल्याण करने वाली सरकार है।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप