शिमला, राज्य ब्यूरो। भाजपा प्रदेश मुख्यालय दीपकमल शिमला में शुक्रवार को पार्टी की चुनाव प्रबंधन समितियों के कार्यों के लिए समीक्षा बैठक हुई। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश को विश्व में आगे ले जाने के लिए नरेंद्र मोदी समय की जरूरत हैं। मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें जीतकर उनकी झोली में डालनी पड़ेंगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली और मुफ्त इलाज़ की सुविधा देने में लगा दिए।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई बड़े नेता पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए लाखों करोड़ रुपये के घोटालों में अदालतों के चक्कर काट रहे हैं। कांग्रेस नेता जमानत पर छूटकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं। 

भाजपा अब कांग्रेस के झूठ से जनता को सावधान करने के लिए प्रचार अभियान तेज करेगी। उन्होने भाजपा चुनाव प्रबंधन समितियों के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पार्टी को चुनाव प्रचार में पूरी सावधानी से कांग्रेस को बेनकाब करना पड़ेगा। समीक्षा बैठक में पार्टी के हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर, उपाध्यक्ष गणेश दत्त, सांसद वीरेंद्र कश्यप और विभिन्न चुनाव समितियों के सदस्य उपस्थित थे। 

 

Posted By: Babita