Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, हमने निकाली पाकिस्‍तान की हेकड़ी

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुंबई हमला संसद पर हुए हमले के बाद भी तत्कालीन कांग्रेसी सरकार चुप बैठी रही। भाजपा सरकार ने हमलों का मुंहतोड़ जवाब दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 10:21 AM (IST)
LokSabha Elections 2019 : भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, हमने निकाली पाकिस्‍तान की हेकड़ी
LokSabha Elections 2019 : भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, हमने निकाली पाकिस्‍तान की हेकड़ी

गोरखपुर, जेएनएन। भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने सोमवार को बस्‍ती के राजकीय इंटर कालेज में सांसद हरीश द्विवेदी की आयोजित नामांकन सभा में कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। कहा कि कांग्रेस की ही नीतियों की देन है कि देश को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मुंबई हमला, संसद पर हुए हमले के बाद भी तत्कालीन कांग्रेसी सरकार चुप बैठी रही। भाजपा सरकार ने हमलों का मुंहतोड़ जवाब दिया। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को उसकी असली जगह दिखा दी। यदि भारतीय पायलट अभिनंद को नहीं छोड़ते तो भारत अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करता जो पाकिस्तान को बहुत भारी पड़ता।

loksabha election banner

सरकार की पांच साल की उलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने दो करोड़ लोगों को घर दिया जबकि कांग्रेस 20 लाख लोगों को ही घर दे सकी थी। किसानों का पैसा किसानों के खाते में जा रहा है। आप जो वोट देंगे वह सीधे मोदी को मिलेगा। जिस तरह से आपने पांचों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को जिताया है उसी तरह से हरीश द्विवेदी को फिर संसद में भेजिए। हरीश ने पांच साल में वह विकास कर दिखाया जो इसके पहले किसी ने नहीं किया था। यदि हरीश संसद में पहुंचे तो इस बार इन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। हरीश द्विवेदी अपने क्षेत्र की समस्या संसद में लगातार उठाते रहते हैं। जिससे प्रधानमंत्री व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तारीफ करते हैं। हमारी सरकार बनी तो हम धारा 370 व 35ए हटा कर राम मंदिर का निर्माण कराएंगे। नामांकन के बाद सभास्थल पर सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए जनपद के विकास की बात कही। अपने कार्यों का सिलसिलेवार ब्योरा रखते हुए कहा कि सारा विपक्ष मोदी के डर से एक हुआ है। उन्होंने कहा कि आपकाे वोट देश की मजबूती के लिए करना है।

आबकारी मंत्री जयप्रताप सिंह ने कहा कि देश की जनता को पांच वर्ष में एक बार अपनी ताकत दिखाने का मौका मतदान के रूप में मिलता है। इसलिए अपने मतदान का उपयोग सही जगह करें। देश के विकास और तरक्की के लिए करें। वन मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि प्रथम व द्वितीय चरण के चुनाव के बाद जिस तरह से ईवीएम पर सवाल उठाए जा रहे हैं इससे यह साबित हो चुका है कि विपक्ष को हार का डर अभी से सताने लगा है। अब तक जितना विकास भाजपा सरकार ने किया है उतना विकास किसी भी शासन में नही हुआ है। भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने भी भाजपा की नीतियों की चर्चा की। सभा को विधायक दयाराम चौधरी, अजय सिंह, सीए चंद्रप्रकाश शुक्ल, संजय प्रताप जायसवाल व रवि सोनकर ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.