उदयपुर, जेएनएन। समर्थकों के हुजूम के साथ भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल मीणा की सभा के लिए नगर निगम प्रांंगण में सैकड़ों समर्थक एकत्रित हुए फिर वहांं से जुलूस के रूप में नामांकन दाखिल करने के लिए सभा स्थल बैंक तिराहा पहुंचे।

वही भाजपा प्रत्याशी ने अपने कुछ समर्थकों के साथ मुहूर्त के मुताबिक नामांकन पेश किया। इस दौरान सभा स्थल पर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे। बैंक तिराहे पर हुई सभा को कटारिया, सभी जनप्रतिनिधियों और उदयपुर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा आदि ने सम्बोधित किया।

इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा ने प्रत्येक कार्यकर्ता से पूरा समर्थन देने व चुनाव में विजयी प्राप्त करने के लिये समय का समर्पण देने का आग्रह किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के विश्वास पर खरा उतरने पर पार्टी ने उन पर जो दायित्व सोंपा है उसे पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे। साथ ही मीणा ने कार्यकर्ताओ से आह्वान किया कि बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करते हुए पार्टी को विजयी दिलाने के प्रयास में आज से ही जुट जायें।वही कटारिया ने अपने भाषण में गहलोत सरकार की वादा खिलाफी पर कटाक्ष किया। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस