Move to Jagran APP

कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष ने दिया विवादास्‍पद बयान, बताई अपनी दिलचस्‍पी

कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष रमेश कुमार ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दिया है। बयान के बाद से ही पक्ष-विपक्ष का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:51 AM (IST)
कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष ने दिया विवादास्‍पद बयान, बताई अपनी दिलचस्‍पी
कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष ने दिया विवादास्‍पद बयान, बताई अपनी दिलचस्‍पी

बेंगलुरु, जेएनएन। कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष रमेश कुमार ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि मेरी पुरुषों में दिलचस्‍पी नहीं है। इस बयान के बाद से ही पक्ष-विपक्ष का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

क्‍या है मामला :

लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर उठे विवाद के बाद कांग्रेस के नेता केएच मुनियप्‍पा ने कहा था कि 'मैं और कुमार पति-पत्‍नी के रूप में हैं।' उन्‍होंने आगे कहा कि ऐसे में मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई दिक्‍कत नहीं होने वाली है। इसके बाद जब रमेश कुमार ने जब पत्रकारों ने जवाब मांगा तब उन्‍होंने कहा कि मेरी दिलचस्‍पी पुरुषों में नहीं है।

क्‍या है कर्नाटक विधानसभा अध्‍यक्ष का पूरा बयान

विधानसभा अध्‍यक्ष रमेश कुमार ने पति-पत्‍नी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी पुरुषों में दिलचस्‍पी नहीं है। मेरे पास पत्‍नी है। ऐसे में यह हो सकता है कि वह दिलचस्‍पी रखते हों मगर मुझे इसमें कोई दिलचस्‍पी नहीं है।

पहले भी दिया था विवादास्‍पद बयान

बता दें कि अध्‍यक्ष रमेश कुमार इससे पहले भी विवादास्‍पद बयान दिए हैं। उन्‍होंने इसी साल फरवरी महीने में सदन में बहस के दौरान एक असंवेदनशील बयान दिया था। उन्होंने बहस के दौरान अपनी तुलना रेप पीड़िता से की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.