इटावा, जेएनएन। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन भाजपा का सफाया कर देगा। कहा, आज तीसरे चरण के चुनाव में रामपुर से लेकर मैनपुरी तक भाजपा का सफाया हो रहा है। उन्होंने मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान में सैफई में बूथ पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से वार्ता की।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में विकास के सारे काम रोक दिए गए है। आज विकास की बात कहां हो रही है केवल जुमलेबाजी हो रही है। कहा, किसान परेशान है, रात में चौकीदारी करने वाला परेशान है, सिर्फ बातों से प्रदेश का भला नहीं होने वाला है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सैफई में विकास का काम इसलिए रोक दिया गया कि ये हमारा गांव है। कहा, चुनावों के बाद उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा, देश में 23 मई को नया प्रधानमंत्री शपथ लेगा। प्रधानमंत्री पद की दावेदार बसपा प्रमुख मायावती के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री कहीं से भी हो सकता है। फिरोजाबाद में शिवपाल सिंह यादव के चुनाव लडऩे के प्रश्न पर कहा कि वहां पर सपा प्रत्याशी अक्षय यादव जीत रहे हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। सैफई गांव में मतदान केंद्र पर अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी वोट डालने पहुंची। 

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप