मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने मंगलवार को एक मंच से यह कहा कि कांग्रेस नेताओं में कोई मनमुटाव नहीं है। सभी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा दुष्प्रचार कर रही है कि कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा का एक अलग विभाग है, जो इस तरह की अफवाहें फैलाता है।

राजीव भवन में पत्रकार वार्ता में पुनिया ने कहा कि कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा ने कुछ गठबंधन कराए हैं, लेकिन जनता को पता है कि उसे वोट खराब नहीं करना है। भाजपा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है, यह उसके नेताओं को एहसास हो गया है, इस कारण कांग्रेस नेताओं में विवाद की खबरें उड़ाई जाती हैं।

भाजपा सरकार से जो सवाल पूछे जा रहे हैं, उसका जवाब देने से बचने के लिए कांग्रेस में विवाद की झूठी खबरें उड़ाई जा रही हैं। महंत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में संयुक्त नेतृत्व और सीएम के लिए कांग्रेस में संयुक्त चेहरा है। चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री तय होगा।

मोदी का फोटो छोटा हो गया

पुनिया ने कहा कि मोदी का जादू खत्म हो गया है, यह भाजपा समझ गई है। इस कारण उसके होर्डिंग्स में मोदी का फोटो छोटा हो गया है।

नक्सलवाद का समाधान मिलकर करना होगा

पुनिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर नक्सलवाद का समाधान सभी दल मिलकर करेंगे, क्योंकि एक दल के मत से नक्सल समस्या दूर नहीं हो सकती।

अंतिम चरण में पहुंचा घोषणापत्र

नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि घोषणा का निर्माण अंतिम चरण में है। उसमें कृषि, युवा, महिला, मीडिया, वकील, डॉक्टर्स की सुरक्षा व उनके विकास, गौवंश की देखरेख, व्यवसाय को बेहतर बनाने के उपाय किए गए हैं।

नोटबंदी दिवस पर कांग्रेस करेगी धरना-प्रदर्शन

पुनिया ने बताया कि नोटबंदी दिवस पर आठ नवंबर को कांग्रेस पूरे देश में धरना-प्रदर्शन करेगी। कांग्रेसी 'मोदी माफी मांगो" का नारा लगाएंगे।

 

Posted By: Hemant Upadhyay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप