Move to Jagran APP

'लव जिहाद का केंद्र बना बेमेतरा, बीजेपी की सरकार आई तो...' अमित शाह का सीएम बघेल पर हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर जुबानी हमला बोला है। शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने भगवान महादेव का अपमान किया है। पहले चरण के चुनाव में भूपेश सरकार का सूपड़ा साफ हो गया है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। शाह ने इस दौरान जनता से कई वादे भी किए।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Wed, 15 Nov 2023 04:29 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 04:33 PM (IST)
अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में चुनावी जनसभा की (फोटो एक्स)

डिजिटल डेस्क, बेमेतरा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है। चुनाव को देखते हुए विभिन्न दलों के नेता एक-दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री और स्टार प्रचारक अमित शाह भी कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। शाह ने बुधवार को बेमेतरा के साजा में एक चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने भूपेश बघेल की सरकार को आड़े हाथ लिया।

भूपेश कक्का का सूपड़ा साफ

शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो गया है। भूपेश कक्का का सूपड़ा साफ हो गया है। पहले चरण के मतदान ने ये तय कर दिया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने वाली है। मुझे आज ही एक पत्रकार ने बताया कि सट्टेबाज भी अब कह रहे हैं कि सट्टेबाजी करने वाली ये सरकार छत्तीसगढ़ से जा रही है। भूपेश बघेल ने भगवान महादेव का अपमान किया है।

साजा से चुनाव लड़ रहे ईश्वर साहू

बीजेपी ने साजा विधानसभा सीट से इस बार ईश्वर साहू को प्रत्याशी बनाया है। शाह ने कहा कि ईश्वर साहू केवल एक प्रत्याशी नहीं हैं, बल्कि ये प्रतीक हैं न्याय की लड़ाई का। भूपेश कक्का की सरकार के कार्यकाल में ही साम्प्रदायिक तत्वों में ईश्वर साहू के बेटे भुवनेश्वर को मार डाला था। भूपेश बघेल की सरकार ने इन्हें रुपये और नौकरी देने की कोशिश की। भाजपा सरकार भुवनेश्वर साहू की हत्या करने वाले हर व्यक्ति को चुन-चुनकर जेल में डालेगी।

ये भी पढ़ें:

वोटिंग से पहले अशोक गहलोत की 'पिक्चर पॉलिटिक्स'; सचिन पायलट की तस्वीर दिखाकर जनता को दिया ये मैसेज

भूपेश कक्का के राज में बेमेतरा लव जिहाद का एक केंद्र बन गया था। साहू समाज, लोधी समाज और गोंड समाज की बेटियां इनके निशाने पर हैं, लेकिन भूपेश सरकार कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं। उनको केवल आप और आपका वोट ही जगा सकता है। बीजेपी की सरकार आएगी तो ऐसा नहीं होगा।

भूपेश कक्का की सरकार ने दुर्ग संभाग को बर्बाद करके रख दिया है। रमन सिंह सरकार के समय ये संभाग शिक्षा का केंद्र बना हुआ था, लेकिन भूपेश कक्का की सरकार ने शिक्षा के इस केंद्र को सट्टे का केंद्र बना दिया।

जनता से किए वादे

जनसभा के दौरान शाह ने जनता से कई वादे भी किए। बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ की हर माता को 5 साल तक 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे। हर विवाहित महिला को प्रतिवर्ष 12 हजार रुपये चेक के माध्यम से देंगे।

ये भी पढ़ें:

वोटिंग से पहले अशोक गहलोत की 'पिक्चर पॉलिटिक्स'; सचिन पायलट की तस्वीर दिखाकर जनता को दिया ये मैसेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.