Move to Jagran APP

पति का कत्ल कर शव के साथ दो रात सोई, कारण जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

शराबी पति की बुरी आदतों-हरकतों ने महिला को इस कदर परेशान किया कि उसने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दे दिया। महिला ने पहले पति को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद शव पहले बेड में छिपाया फिर दो दिन व दो रात इंतजार करने के बाद शव सेफ्टी

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2015 10:23 AM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2015 01:47 PM (IST)
पति का कत्ल कर शव के साथ दो रात सोई, कारण जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। शराबी पति की बुरी आदतों-हरकतों ने महिला को इस कदर परेशान किया कि उसने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दे दिया। महिला ने पहले पति को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद शव पहले बेड में छिपाया फिर दो दिन व दो रात इंतजार करने के बाद शव सेफ्टी टैंक में डाल दिया।

loksabha election banner

हैवान बनी मौसी की करतूत से सकते में सिवान, पढ़ें...

हैरान करने वाली बात तो यह है कि किसी को शक न हो, इसलिए बच्चों को ऊपर वाले कमरे में सुलाकर खुद कमरे में पति के साथ सोती थी। घटना साउथ वेस्ट दिल्ली के नजफगढ़ की है। यहां पत्नी सीमा (34) ने पति श्री ओम भारद्वाज (40) की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। बदबू आने से राज खुला।

पिता के साथ पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा

बताया तो यह भी जा रहा है कि कई दिन बीत जाने के बाद जब उसे अपनी गलती महसूस हुई तो सीमा ने अपनी जेठानी और भाई को मामले के बारे में बता दिया। फिर जेठानी और भाई ने नजफगढ़ पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

बेटी को तव्वजो न मिलने पर मां ने मार डाला तीन बेटों को

पुलिस पुछताछ में महिला ने खुलासा किया है कि वह नशे का आदी था। वह अक्सर मारपीट करता था। महिला के सब्र का बांध 15 अगस्त को टूट गया। पति ओम भारद्वाज से तंग आकर महिला ने 15 अगस्त को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव बेड में छिपा दिया। एक दिन तक शव बेड में छिपाए रखा।

मनचला छेड़छाड़ से बाज न आया तो 'मर्दानी' ने दाग दी गोली

महिला का इरादा शव को पुख्ता तरीके से ठिकाने लगा का था, इसलिए 16 अगस्त को सुबह बच्चों को स्कूल भेज दिया। दोपहर होते-होते पानी के सेफ्टी टैंक में शव डालकर ऊपर से सीमेंटेड करवा दिया। मामला खुल न जाए, इसलिए वह इतने दिन तक घर में ही रही।

दूसरे की पत्नी संग होटल में मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने पकड़ा

सेफ्टी टैंक से बदबू आने लगी तो डर की वजह से उसने यह बात अपने जेठ और जेठानी को बताई। इसके बाद महिला का भाई और जेठ बाबा हरिदास नगर पुलिस स्टेशन गए और पूरा मामला पुलिस को बताया। महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

शराब के नशे में हैवान बन जाता थाः पत्नी

पुलिस पूछताछ में सीमा ने यह बताया है कि उसका पति ओम भारद्वाज ड्राइवर था और शराब पीने का आदि था। रोज-रोज झगड़ा करता था। कई बार वह हैवानियत की हदें भी पार कर जाता था। इसी बात से वह परेशान रहती थी।

तिल-तिल मरने से अच्छा था यह करना

सीमा के मुताबिक, पति ने उसकी जिंदगी नर्क से भी बदतर बना दी थी। सब्र जवाब दे गया तो पति को ही खत्म करने की योजना बना ली। 15-16 अगस्त की रात में गला दबाकर पति की हत्या कर दी और लाश को बेड में डाल दिया। जब अगले दिन बच्चे स्कूल गए लाश को निकाल कर सेफ्टी टेंक में डाल दिया। पुलिस को 20 फुट गहरे सेफ्टी टैंक में शव निकलने में कई घंटे लग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.